लखनऊः दो मकानों का ताला तोड़कर लाखों की चोरी…

चोरों ने बच्चों के गुल्लकों भी नहीं छोड़ा उन्हें भी फोड़कर रुपये ले उड़े

कमिश्नरेट प्रणाली लागू होने के बाद भी राजधानी लखनऊ में चोरों के हौसले बुलंद है. बेखौफ चोर आए दिन लूटपाट, चोरी, डकैती जैसी संगीन वारदातों को अंजाम दे रहे है. ताजा मामला राजधानी के सुशांत गोल्फ सीटी थाना अहमामऊ का है. यहां चोरों ने देर रात दो भाईयों के घर का ताला तोड़कर लाखों की चोरी की वारदात को अंजाम दिया.

ये भी पढ़ें..कोरोना ने बढ़ाई टेंशन, सरकार ने की संपूर्ण लॉकडाउन की घोषणा…!

घर में नहीं था कोई

दरअसल मूल रूप से थाना सुशांत गोल्फ सीटी के अहमामऊ निवासी चंद्रमोहन रावत व उनके छोटे भाई चंद्रशेखर रावत परिवार के साथ किसी काम से बाहर गए हुए थे. बुधवार देर रात जब घर पर कोई मौजूद नहीं था तब बेखौफ चोर दोनों के घरों का ताला तोड़कर अंदर घुस गए.

इस दौरान चोरों ने घर जमकर लूटपाट की और नकदी समेत लाखों के जेवर उठा ले गए. यहां तक चोरों ने बच्चों के गुल्लकों भी नहीं छोड़ा उन्हें भी फोड़कर रुपये निकाल लिए. वहीं वारदात को अंजाम देकर चोर आसानी से फरार हो गए. इस घटना की पड़ोसियों को जरा सी भनकी नहीं लगी.

लाखों के गहने व 50 हजार से ज्यादा थी नकदी

वहीं सुबह जब चंद्रशेखर अपने मकान पहुंचे तो घर का ताला टूटा देखकर उनके होश उड़ गए. अंदर जाकर देखा तो सारा सामान अस्त-व्यस्त पड़ा था. अलमीरा का लॉक टूटा हुआ था और सारा सामने गायब था. चंद्रशेखर के मुताबिक लॉकर में लाखों के गहने और 50 हजार रुपये से ज्यादा की नकदी थी.

उधर सूचना पर पहुंची थाने की पुलिस छानबीन में जुट गई है. फिलहाल अभी तक पुलिस चोरों का कोई सुराग नहीं लग पाया है.

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

police stationtheft in Ahmamotheft in lucknowtheft in अहमामऊघर में घुसकर चोरीपुलिस की लापरवाहीलखनऊ न्यूजसुशांत गोल्फ सीटी पुलिस
Comments (0)
Add Comment