यूपी ब्लॉक प्रमुख चुनाव: महिला के साथ बदसलूकी व साड़ी खींचने वालों पर बड़ी कार्रवाई…

लखीमपुर खीरी में नामांकन के दौरान महिला के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं ने की थी बदसलूकी...

उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव को लेकर इस वक्त बड़ी खबर आ रही है. गुरुवार को ब्लॉक प्रमुख के नामांकन के दौरान लखीमपुर में महिला के साथ बदसलूकी व साड़ी खींचने के आरोप में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर बड़ी कार्रवाई की गई है. इसके अलावा सांसद रेखा वर्मा के रिश्तेदार यश वर्मा को भी पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें..ब्लाक प्रमुख चुनावः BJP प्रत्याशी के पति ने की महिला BDC के जेठ की हत्या

बता दें कि ये घटना लखीमपुर जिले के पसगवां ब्लॉक की है. समाजवादी पार्टी का आरोप है कि पसगवां में जब उनकी उम्मीदवार रितु सिंह नामांकन भरने जा रही थी तो रास्ते में भाजपा के लोगों ने उनकी महिला प्रस्तावक के साथ बदसलूकी और साड़ी खींचने की कोशिश की. अब इस मामले में बीजेपी सांसद रेखा वर्मा के रिश्तेदार यश वर्मा की गिरफ्तारी हुई है. इसके अलावा पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है.

प्रस्तावक के साथ खुलेआम गुंडागर्दी

वहीं इस घटना को लेकर आप ​सांसद संजय सिंह ने ट्वीट किया है. संजय सिंह ने ट्विटर पर लिखा- ”क्या चुनाव आयोग नाम की संस्था समाप्त हो चुकी है? लखीमपुर खीरी में ब्लॉक प्रमुख की प्रस्तावक के साथ खुलेआम गुंडागर्दी की गई. ब्लॉक प्रमुख का चुनाव रद्द हो.”

बता दें कि यूपी में ब्लॉक प्रमुख के चुनाव में नामांकन वापस लेने का आज आखिरी दिन है. कल पर्चा भरने को लेकर बारी बवाल हुआ. जमकर मारपीट हुई, गोलियां चली. अब हिंसा को लेकर विरोधी बीजेपी पर हमला बोल रहे हैं.

825 ब्लॉक प्रमुखों के लिए 10 जुलाई को होगी वोटिंग

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के 75 जिलों के 825 ब्लॉक प्रमुखों के लिए 10 जुलाई को वोटिंग होगी. 10 जुलाई को ही रात तक सारे नतीजे घोषित हो जाएंगे. सभी पार्टिंयां ज्यादा से ज्यादा सीटें जीतकर अपना दम खम दिखाना चाहती हैं.

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

bjpRekha Vermaup block pramukh chunavUP Block Pramukh Chunav 2021up block pramukh electionभाजपायूपी न्यूजयूपी ब्लॉक प्रमुख चुनावलखीमपुरखीरी न्यूजलेटेस्ट खबरेंसपा
Comments (0)
Add Comment