ब्लाक प्रमुख चुनावः BJP प्रत्याशी के पति ने की महिला BDC के जेठ की हत्या

यूपी में ब्लाक प्रमुख चुनाव में सत्ता पक्ष के लोगों की और से लगातार दबंगई करने के मामले सामने आ रहे हैं । इसकी एक बानगी बहराइच जिले के खैरीघाट इलाके में देखने को मिली। जहां पर अपने पक्ष में मतदान न करने की आशंका के चलते BJP से ब्लाक प्रमुख की उम्मीदवार के पति अपने समर्थकों संग महिला बीडीसी का अपहरण करने उसके घर पहुंच गए ।

ये भी पढ़ें..बिजनेसमैन बने लालू के लाल तेजप्रताप, मार्केट में रामदेव को देगें टक्‍कर, कई देशी प्रोडक्ट लॉन्‍च…

पीट-पीटकर की हत्या…

परिजनों के विरोध पर दबंगों ने बीडीसी के जेठ की जमकर पिटाई कर दी जिससे उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई । फिलहाल पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर हत्या का मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है ।

मिली जानकारी के मुताबिक खैरीघाट थाना क्षेत्र के दीनपुरवा गांव निवासी सरिता यज्ञ सैनी भाजपा प्रत्याशी ब्लॉक प्रमुख की दावेदार हैं। बीती रात लगभग दो बजे बीडीसी सदस्य यदुराई देवी पत्नी सुंदर लाल एक घर में भाजपा (BJP) प्रत्याशी के प्रति सुधीर यज्ञ सैनी गनर व अपने समर्थकों के साथ पहुंचे। वहां पर महिला बी डी सी को उठाकर ले जाने लगे। जिसका विरोध परिजनों ने किया।विरोध के दौरान काफी हंगामा हुआ।

बंदूल की नाल से किया हमला,मौके पर ही मौत

मौके पर बवाल की स्थिति पैदा हो गई। आसपास के लोग एकत्रित हो गए। मामला तूल पकड़ता देख भाजपा (BJP) प्रत्याशी के पति जबरन ले जाने लगे। जिसमें मारपीट शुरू हो गई। महिला बीडीसी सदस्य को ले जाने का विरोध करने पर मारपीट में महिला बीडीसी सदस्य जेठ मायाराम पुत्र बराती के ऊपर बंदूक की नाल से हमला कर दिया गया। जिससे घटनास्थल पर ही जेठ की मौत हो गई। हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

इलाके में भारी पुलिस तैनात

जानकारी मिलने पुलिस मौके पर पहुंची। घटनास्थल पर तनाव को देखते हुए एसपी सुजाता सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर जायजा लिया और परिजनों को आश्वासन दिया कि उनको न्याय दिलाया जाएगा। एसपी सुजाता सिंह ने बताया कि भाजपा प्रत्याशी के पति समेत चार नामजद व कई अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। गिरफ्तारी के लिए चार टीमें गठित की गई हैं। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- अनुराग पाठक, बहराइच)

Block Pramukh Election 2021Crime in Block Pramukh Electionबहराइच एसपी सुजाताबहराइच पुलिसब्लॉक प्रमुख चुनावहत्या
Comments (0)
Add Comment