बाहुबली धनंजय सिंह को बड़ा झटका, BSP ने जौनपुर से पत्नी श्रीकला का टिकट काटा

UP Lok Sabha Chunav 2024: बहुजन समाज पार्टी (BSP) ने जौनपुर लोकसभा सीट से प्रत्याशी बाहुबली धनंजय सिंह (Dhananjay Singh ) की श्रीकला धनंजय (Shrikala) का टिकट काट दिया है। उनकी जगह अब पार्टी ने श्याम सिंह यादव को चुनाव लड़ने के लिए टिकट दिया है। श्याम सिंह यादव आज नामांकन दाखिल करेंगे।

बसपा हाईकमान ने जौनपुर सीट से घोषित प्रत्याशी श्रीकला का टिकट काट दिया है। श्रीकला पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पत्नी हैं, जो हाल ही में जमानत पर जेल से रिहा हुए हैं। बसपा से टिकट मिलने के बाद श्रीकला ने 1 मई को जौनपुर कलक्ट्रेट पहुंचकर अपना नामांकन दाखिल किया था, उसी दिन उनके पति जेल से रिहा हुए थे।

Shrikala का टिकट कटने से हर कोई हैरान

नामांकन का पूरा सेट अभी दाखिल किया जाना बाकी था और आखिरी दिन भव्य नामांकन की तैयारी की जा रही थी। नामांकन की आखिरी तारीख 6 मई यानी आज है। नामांकन से पहले श्रीकला का टिकट कटने से धनंजय सिंह के समर्थकों में निराशा है। हर कोई इस बात से हैरान है कि आखिर उनका टिकट क्यों काटा गया है। उधर श्रीकला का टिकट कटने के बाद जौनपुर की सियासत एक बार फिर गरमा गई है।

अब भाजपा और सपा के बीच होगा मुकाबला

राजनीतिक गलियारों में धनंजय सिंह की पत्नी का टिकट कटने से इस सीट पर त्रिकोणीय मुकाबले की उम्मीद अब खत्म हो गयी है। अब माना जा रहा है कि बीजेपी और एसपी के बीच ही चुनावी मुकाबला होगा। श्रीकला का टिकट कटने के बाद अब श्याम सिंह यादव आज जौनपुर सीट से बसपा के टिकट पर अपना नामांकन दाखिल करेंगे।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Dhananjay Singhjaunpur bsp dhananjay singh wife ticketjaunpur dhananjay singhjaunpur loksabha chunavJaunpur Newslok sabha chunav 2024Lok Sabha Election 2024up news