बाराबंकी में बड़ा सड़क हादसा, 19 की मौत, दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल…

सड़क हादसे में हुई मौतों पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जताया दुख...

उत्तर के बाराबंकी में मंगलवार देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसे में 19 लोगों की मौद हो गई. हादसा लखनऊ-अयोध्या नेशनल हाइवे-28 पर तब हुआ जब कल्याणी नदी पुल के पास सड़क किनारे खड़ी बस को तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी.

ये भी पढ़ें..साथी पर दर्ज फर्जी मुकदमे के खिलाफ सड़कों पर उतरे पत्रकार, कोतवाल को निलबिंत करने की मांग

इस हादसे से सड़क किनारे बैठे और बस में सो रहे 19 यात्रियों की मौत हो गई जबकि 25 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. मरने वालों का आंकड़ा बढ़ सकता है. सूचना मिलते ही एसपी भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर मौजूद रहे.

 

हादसे का शिकार हुए सभी यात्री मजदूर थे

मिली जानकारी के मुताबिक हादसे का शिकार हुए सभी यात्री मजदूर थे, जो पंजाब से बिहार जा रहे थे. बस रास्ते में अचानक खराब हो गई थी. सभी मजदूर बस ठीक होने का इंतजार कर रहे थे. कुछ यात्री बस से उतरकर सड़क पर खड़े थे. तभी तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी. घायलों को बाराबंकी जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर व मेडिकल कॉलेज सहित कई अन्य हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है.

सीएम योगी ने जताया दुख

उधर सड़क हादसे में हुई मौतों पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है. सीएम योगी ने जिला प्रशासन को घायलों के मुफ्त इलाज कराने के निर्देश दिए गए हैं. वहीं पीएम मोदी ने भी दुख व्यक्त करते हुए कहा बाराबंकी में हुए सड़क हादसे की खबर से बहुत दुखी हूं. शोकाकुल परिवारों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं. हादसा

उत्तर प्रदेश के लखनऊ जोन एडीजी एसएन साबात ने बताया, “बस में ज्यादातर लोग पंजाब और हरियाणा में काम करके वापस अपने घर लौट रहे थे. बस में खराबी के बाद लोग बस से उतरकर बस के नजदीक ही लेटे हुए थे. इसी बीच पीछे से आ रहे ट्रक ने बस को टक्कर मारी लगभग 18 लोगों की मृत्यु हो गई. अभी भी कई लोग बस के नीचे दबे हुए हैं.”

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

18 labor dead19 की मौतBarabankiBiharcm yogipm modiroad accidentupबाराबंकी की ताजा खबरेंबाराबंकी सड़क हादसायूपी की लेटेस्ट न्यूजरोड एक्सिडेंट
Comments (0)
Add Comment