अमीन हत्याकांड़ का सनसनीखेज खुलासा, महिला सहित तीन अरेस्ट

0 105

यूपी के अम्बेडकरनगर में न्यायालय के कर्मचारी अमीन की हत्या का सनसनी खेज खुलासा करते हुए पुलिस ने एक महिला सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. हत्या के पीछे अवैध सम्बन्ध और पैसे के लेनदेन का मामला सामने आया है.

ये भी पढ़ें..गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचे दारोगा को ग्रामीणों ने रंग हाथ पकड़ा, फिर जो हुआ…

बता दें कि मालीपुर थाना क्षेत्र के नेमपुर घाट के पास 28 नवम्बर को पालीथिन में लिपटा शव मिला था, जिसकी शिनाख्त जिला न्यायालय में कार्यरत अमीन आशीष शुक्ला के रूप में हुई थी, जो मूल रूप से लखीमपुर जिले के रहने वाले थे और अकबरपुर में किराए के मकान में रहते थे.

पैसों के लेकर चल रहा था विवाद….

इस मामले में पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर जाँच पड़ताल शुरू किया तो पता चला आशीष शुक्ल सोनू शुक्ला नाम की एक महिला के साथ रहते थे. पुलिस के अनुसार महिला का कुछ दिनों से एक दूसरे युवक से सम्बंध हो गया था. महिला का मृतक से पैसों को लेकर भी कुछ विवाद चल रहा था और उसे यह भी मलाल था कि किसी भी कागज में मृतक आशीष उसका नाम नही डाल रहे थे.

आनन्द से नजदीकियां बढ़ने के बाद आशीष को रास्ते से हटाने का निर्णय ले लिया और दो और लोगो को अपने साथ मिला लिया. 28 की रात में आशीष शुक्ल के गले पर चाकू मारकर हत्या कर दी और शव उन्ही की गाड़ी में रखकर मालीपुर थाना क्षेत्र के नेमपुर घाट पर फेंक आये.

Related News
1 of 624

एक आरोपी अभी भी फरार..

जबकि गाड़ी दोस्तपुर थाना क्षेत्र में खड़ी कर सभी लोग वापस आ गए. पुलिस महिला से पूछताश कर घटना का खुलाशा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जबकि एक आरोपी अभी भी फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें..बारात ले जाने की चल रही थी तैयारी, अचानक दुल्हन की हुई मौत, खबर सुन जमीन पर गिरा दूल्हा और फिर…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- कार्तिकेय द्विवेदी, अम्बेडकरनगर)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर