बारात ले जाने की चल रही थी तैयारी, अचानक दुल्हन की हुई मौत, खबर सुन जमीन पर गिरा दूल्हा और फिर…

0 3,820

यूपी में कुशीनगर में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां के खड्डा क्षेत्र में दूल्हे के घर बारात ले जाने की तैयारी चल रही थी और उधर नेबुआ नौरंगिया क्षेत्र में दुल्हन की अर्थी उठ गई।

शादी के दिन दुल्हन की मौत की खबर सुन दूल्हा जमीन पर गिर गया और बेहोश हो गया। वहीं जिस घर में शादी-विवाह को लेकर जश्न का माहौल था, वहां मातम पसर गया।

ये भी पढ़ें..भाजपा कि दिग्गज नेता व विधायक किरण माहेश्वरी का कोरोना से निधन

26 नवंबर को चढ़ा था तिलक

मिली जानकारी के मुताबकि खड्डा थाना क्षेत्र के धनौजी आबादकारी गांव के उदयभान के बड़े पुत्र ओमप्रकाश कुशवाहा की शादी नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के कठनइया खुचा टोला निवासी श्रीनारायन की पुत्री माया से 29 नवंबर को तय थी। गत 26 नवंबर को बड़े धूमधाम के साथ माया के घरवालों ने ओमप्रकाश का तिलक भी चढ़ा दिया था।

उसी दिन दुल्हन माया भाई के साथ बाइक से शादी का कुछ सामान खरीदने पकड़ियार बाजार की तरफ जा रही थी कि ब्रेकर पार करते समय माया बाइक से गिरकर घायल हो गई। इलाज के बाद वह ठीक होकर घर आ गई लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था। शनिवार की रात लड़के व लड़की के यहां हल्दी की रस्म भी पूरी हुई तो बारात में शामिल होने आए मेहमान खाना खाकर सो गए।

Related News
1 of 482

सायं को बिगड़ी तबीयत, रात को हुई मौत

रविवार की भोर में करीब 4 बजे अचानक दुल्हन माया की तबीयत बिगड़ी और कुछ पल में ही उसकी मौत हो गई। दूल्हा ओमप्रकाश शाम को यहां बारात ले जाने की तैयारी में जुटा था।

इस बीच दुल्हन की मौत की खबर मोबाइल पर मिलते ही वह अचेत होकर गिर पड़ा। दोनों घरों में कोहराम मच गया। दूल्हे के घरवाले दुल्हन की विदाई कराने की जगह उसके अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए घर से रवाना हुए।

ये भी पढ़ें..प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई दो बच्चों की माँ, ग्रामीणों ने फिर जो किया…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर