BJP के एक और विधायक का हार्ट अटैक से निधन, सीएम योगी दुखी

0 433

भाजपा के एक और दिग्गज नेता देवेंद्र प्रताप सिंह का सोमवार को निधन हो गया. देवेंद्र प्रताप सिंह उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले से बीजेपी विधायक थे.

ये भी पढ़ें…बड़ी राहतः यूपी में 1 जून से खुलेंगी सभी दुकानें, लेकिन इन जिलों को छूट नहीं..

बताया जा रहा है की अमांपुर सीट से विधायक देवेंद्र प्रताप सिंह की तबियत अचानक बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में एटा के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. विधायक की मौत से उनके कार्यकर्ताओं में मायूसी छा गई है.

सुबह क्षेत्र में भ्रमण के लिए निकलने थे विधायक

बता दें कि विधायक देवेंद्र प्रताप सिंह सुबह क्षेत्र में भ्रमण के लिए निकलने वाले थे कि अचानक उनके सीने में दर्द होने लगा और वह कुर्सी पर बैठ गए. परिजन तुरंत उन्हें एटा के एक अस्पताल ले गए, जहां उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. डॉक्टरों ने बताया कि उन्हें कार्डियक अरेस्ट आया था.

Related News
1 of 1,290

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले कासगंज सदर सीट से बीजेपी विधायक देवेंद्र सिंह राजपूत की पत्नी की कोरोना से मौत हो गई थी. जानकारी के मुताबिक विधायक की पत्नी कोरोना पॉजिटिव होने के बाद घर पर रहकर ही इलाज चल रहा था. इससे पहले विधायक 8 मई को पत्नी को लेकर अलीगढ़ दिखाने के लिए ले गए थे.

17 मई हुआ था पत्नी की निधन

यहां उनकी हालत और बिगड़ने लगी जिसके बाद डॉक्टरों ने विधायक देवेंद्र सिंह राजपूत की पत्नी को आगरा रेफर कर दिया गया था. आगरा में एक निजी अस्पताल में विधायक की पत्नी का इलाज चल रहा था लेकिन उन्हें यहां किसी तरह का लाभ होता नहीं दिखाई दे रहा था. उनकी हालत रोजाना बिगड़ती ही जा रही थी जिसके बाद 17 मई की उनकी मौत हो गई है.

ये भी पढ़ें..शादी के सात घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटे को जन्म, सुहागरात की तैयारी जुटा दूल्हा हुआ बेहोश…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...