जीजा-साली के ‘रिश्ते’ को पत्नी समझ रही थी मजाक, हुआ ऐसा कांड रह गई दंग

0 184

वैसे तो सभी जानते है कि जीजा और साली के बीच मजाक का रिश्ता होता है. लेकिन, जब बात आगे बढ़ जाए तो घर में क्लेश हो जाता है. ऐसा ही मामला बिहार के गोपालगंज से सामने आया है। यहां एक जवान साली के चक्‍कर में उत्तर प्रदेश के जीजा ने हद पार कर दी. जब पत्‍नी को पता चला तो उसने अपना सिर पकड़ लिया. उसे गलती का अहसास होने लगा कि आखिर अपनी बहन को व पति को एक सीमा से आगे बढ़ने दिया.

2019 में हुई थी शादी

दरअसल हुआ कुछ यूं है कि कुशीनगर जनपद के तरेयां सुजान थाना क्षेत्र के परसौनी भरपटिया गांव निवासी शख्‍स पिंटू राजभर की शादी बिहार के गोपालगंज के कल्‍याणपुर गांव निवासी एक युवती से वर्ष 2019 में हुई थी. शादी के बाद पिंटू का ससुराल आना-जाना रहता था. इस बीच, उनकी साली और उनके बीच प्रेम संबंध स्‍थापित हो गया. पिंटू की पत्‍नी ने इसे जीजा-साली के बीच का रिश्‍ता मानकर नजरअंदाज करती रहीं.

साली से कर ली शादी

हालांकि, इस आड़ में पिंटू और उसकी साली दूसरा ही खेल खेलती रही. पिंटू का अपनी ही साली के साथ प्रेम परवान चढ़ता रहा. बाद में पिंटू ने अपनी ही साली से शादी रचा ली. बहन के सौतन बनने पर पिंटू की पत्‍नी बिफर उठीं और इसका विरोध किया. इस पर पिंटू ने अंजाम की परवाह किए बगैर पहली पत्‍नी को घर से निकाल दिया. एक बच्‍चे की बेघर मां ने न्‍याय और अधिकार के लिए कोर्ट पहुंच गई.
पिंटू की पहली पत्‍नी का आरोप है कि उनकी बहन से शादी करने के बाद पति पिंटू ने उनके साथ मारपीट भी की. पीड़िता का आरोप है कि इस संबंध का विरोध करने पर उनके साथ मारपीट की जाने लगी और एक दिन उन्‍हें घर से निकाल दिया गया. हर तरफ से निराश होकर पीड़िता ने कोर्ट से न्‍याय की गुहार लगाई.

Related News
1 of 2,411

पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

इसके बाद कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पिंटू समेत 5 के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. अब कोर्ट के आदेश पर पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और अब पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस ने पिंटू राजभर, किसनावती देवी, मंटू राजभर, माधुरी देवी समेत पांच के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. दो राज्‍यों के बीच का मामला होने के कारण यह केस पेचीदा हो गया है. बता दें कि दोनों का एक बेटा भी है.

भी पढ़ें..6 साल की मासूम का चलती ट्रेन में युवक ने बेरहमी से किया रेप, देखते ही मां ने किया ऐसा काम

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...