8 साल से सांसद ने पत्नी से नहीं बनाया शारीरिक संबंध, अब एक्ट्रेस पत्नी ने मांगे- 15 करोड़

0 119

अभिनेता और लोकसभा सांसद अनुभव मोहंती और उनकी पत्नी वर्षा प्रियदर्शिनी के मामले ने SDJM Court ने बड़ा फैसला सुनाया है। कोर्ट ने दो महीने के अंदर प्रियदर्शनी को अनुभव के पैतृक आवास को खाली करने का आदेश दिया है और साथ ही अनुभव को हर महीने वर्षा प्रियदर्शिनी को 30,000 रुपये गुजारा भत्ता देने का फरमान भी सुनाया है।

ये भी पढ़ें..डॉक्टर ने किया बड़ा खुलासा, सिंगर केके की बच सकती थी जान, लेकिन…

VARSHA PRIYADARSHINI

बता दें कि मोहंती ने अपनी पत्नी के खिलाफ कोर्ट में केस फाइल किया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि उनकी बीवी जबरदस्ती उनके पुश्तैनी घर पर रह रही हैं, मैं चाहता हूं कि कोर्ट उन्हें वहां से बाहर जाने का आदेश दें। उन्होंने ये भी कहा था वो चाहते हैं कि ‘ वो प्रियदर्शनी से पूछे कि आखिर उनकी सोर्स ऑफ इनकम क्या है? कोर्ट ने इस मामले में सुनवाई की थी और फैसला सुरक्षित रख लिया था। लेकिन अब उसने प्रियदर्शनी को मोहंती का घर खाली करने को कहा है। दरअसल मोहंती ने अपनी अर्जी में यह तक कहा था कि वो प्रियदर्शनी के लिए कहीं और रहने का बेहतर इंतजाम कर देंगे,बस वो मेरा घर छोड़ दें क्योंकि इससे मेरे परिवार को काफी दिक्कत पहुंच रही है।

MP Anubhav Mohanty

आठ साल से नहीं बनाया शारीरिक संबंध

Related News
1 of 1,382

बता दें कि सांसद मोहंती और अभिनेत्री प्रियदर्शनी के बीच तलाक का केस भी चल रहा है। तलाक के पीछे जो कारण अनुभव मोहंती ने बताया है वो काफी हैरत अंगेज है। मोहंती ने कहा है कि ‘वो और प्रियदर्शनी पिछले आठ साल से अलग रह रहे हैं। हमारे बीच में एक कपल जैसा कुछ भी नहीं है। प्रियदर्शनी ने आज तक मुझे मेरे पति होने का अधिकार नहीं दिया है। 8 सालों से हमारे बीच शारीरिक संबंध नहीं हैं। आखिर कोई पति कब तक इस तरह का जीवन बर्दाश्त कर सकता है, अब आप ही तय कीजिए कि इस नाम मात्र की शादी का क्या कोई फायदा है?’

 Actor Anubhav wishes wife actress Varsha

सांसद ने शेयर किए थे वीडियो

मालूम हो कि अनुभव मोहंती ने पिछले दिनों सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो शेयर करके प्रियदर्शनी पर घर के झगड़े को सड़क पर लाने का आरोप भी लगाया था, जिस पर ओडिशा अभिनेत्री थाने पहुंच गई थीं और उन्होंने अनुभव पर उनकी इमेज खराब करने, घरेलू हिंसा और उत्पीड़न का आरोप लगाया था। उन्होंने अपने पति को शराबी और कई महिलाओं से अवैध संबंध रखने की भी बात कही थी और ये भी कहा था कि उनकी वजह से वो मां बनने से वंचित रह गईं। जिस पर कोर्ट ने अनुभव को सोशल मीडिया पर पत्नी के खिलाफ कुछ भी पोस्ट करने के लिए मना किया था।

भी पढ़ें..सुपरस्टार पवन सिंह पत्नी ज्योति से तलाक के लिए पहुंचे कोर्ट, इस एक्ट्रेस से जल्द रचाएंगे तीसरी शादी

ये भी पढ़ें..अमिताभ, शाहरुख़ के साथ इन दिग्गज अभिनेताओं पर दर्ज हुआ एफआईआर, जानें क्या है मामला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर