44 की हुई विश्व सुन्दरी ऐश्वर्या राय बच्चन

0 20

मनोरंजन डेस्क — बॉलीवुड की दिलकश अदाकार और खुबसूरती की बला अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन आज अपना 44 वां जन्मदिन मना रही हैं. बच्चन परिवार की बहु को देखते हुए उनकी उम्र का अंदाजा लगाना बेहद मुश्किल है. ऐश्वर्या ने अपनी खूबसूरती से जितनी तारीफें बटोरी हैं उसके साथ ही समय-समय पर कुछ विवादों का सामना भी उन्हें करना पड़ा है.

Related News
1 of 278

 

ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती के चर्चे तो उनके मिस इंडिया बनते ही होने लगे थे और जब मिस वर्ल्ड का खिताब उनके माथे पर सजा, तो दुनिया ने भी उनकी खूबसूरती के आगे घुटने टेक दिए थे. बहरहाल आज भी उनकी सुंदरता के आगे कई नई आई ऐक्ट्रेसों का भी जलवा फीका जान पड़ता है. 1 नवंबर को 1973 को मुंबई में कर्नाटक के मंगलौर में जन्मी ऐश्वर्या के पिता का नाम कृष्णराज राय है जो पेशे से मरीन इंजीनियर थे पिछले साल उनका निधन हो गया है. ऐश की मां का नाम वृंदा राय है जो एक लेखक हैं इसके अलावा ऐश्वर्या का एक भाई भी है.

Related image

ऐश 1994 में मिस इंडिया प्रतियोगिता की उपविजेता रहने के बाद उसी साल उन्होंने विश्व की सुन्दरी भी बनी। 1994 में मिस वर्ल्ड बनने के बाद उनकी मांग काफी बढ गई और उन्हें फिल्मों के प्रस्ताव मिलने लगे।साल 1997 में बॉबी देओल के साथ फिल्म ‘और प्यार हो गया’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली ऐश्वर्या राय की ऑफ कैमरा स्क्रीन लाइफ बुरी तरह विवादों से घिरी रही है. फिल्म ‘गुरू’ के दौरान उन्हें अभिषेक बच्चन के प्यार हो गया था जिसके बाद उन्हेंने शादी कर ली और उनके एक बेटी है जिसका नाम आराध्या है.

लेकिन इससे पहले भी ऐश्वर्या की लाइफ में कई हीरो आए. ऐश्वर्या के अफेयर्स की बात करें तो सबसे पहले सलमान खान और विवेक ओवेरॉय का नाम आता है. हाल ही में जिस विवाद का ऐश्वर्या को सामना करना पड़ा वो था फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में रणबीर के साथ इंटीमेट सीन फिल्माने को लेकर. बहू के ये सीन बच्चन परिवार को एखदम नागवार गुजरे. जिसके बाद सेंसर बोर्ड ने भी हटा दिया था.

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...