गुजरात चुनाव की तारीखें आते ही सट्टा बाजार हुआ गर्म

0 36

गुजरात–प्रधानमंत्री नरेंद्र व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की लोकप्रियता के दम पर लोकसभा से लेकर विधान सभा तक  भारतीय जनता पार्टी का दबदबा बना हुआ है.वहीं गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीख की घोषणा होते ही सट्टा बाजार गरमा गया है. सट्टा बाजार में भाजपा को हॉट फेवरिट मान जा रहा है.गुजरात में इन दिनों सट्टेबाज काफी बिजी हैं. यही नहीं उन्होंने फोन और लैपटॉप के जरिए अपने खुफिया ऑफिसों से काम शुरू कर दिया है.

Related News
1 of 1,048

 

बता दें कि सट्टा बाजार का अनुमान है कि इस विधानसभा चुनावों में भाजपा को 102 से 105 सीटों पर कमल खिलेगा. वहीं कांग्रेस को 64 से 66 सीटों जीतने का दावा बुकी कर रहे हैं. फिलहाल सट्टा बाजार में भाजपा के पक्ष में 65 से 70 रुपए का भाव चल रहा है. माना जा रहा है कि ज्यों ज्यों चुनाव करीब आएंगे, वैसे- वैसे ये भाव भी बढ़ेंगे.उधर सट्टेबजों का कहना है कि गुजरात चुनावों को लेकर लोग सट्टा लगाने में काफी दिलचस्पी ले रहे हैं.

सट्टा बाजार का मानना है कि अगले कुछ दिनों में हजारों करोड़ का सट्टा इन चुनावों में लग सकता है. चुनावों के दौरान हमेशा ही यहां का सट्टा बाजार काफी सक्रिय रहता है.इसके अलावा क्रिकेट मैचों के दौरान भी गुजरात के सटोरिये बड़ी संख्या में सक्रिय रहते है.फिलहाल गुजरात में भाजपा की सरकार है और प्रधानमंत्री मोदी का गृह राज्य भी,ऐसे में पुनः सरकार बनाने के लिए भारतीय जानता पार्टी पूरा दम लगा देगी.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...