सपा विधायक नाहिद हसन गिरफ्तार,कोर्ट ने भेजा जेल

0 15

शामली — समाजवादी पार्टी के नेता व शामली के कैराना सीट से विधायक नाहिद हसन गिरफ्तार कर कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. नाहिद की गिरफ्तारी जमीन बैनामे में धोखाधड़ी के मामले में कोर्ट से हुई है. बता दें कि सपा विधायक सहित 9 लोगों के खिलाफ़ धोखाधड़ी का मुकदमा चल रहा है.

दरअसल मामला जनपद शामली की कैराना कोतवाली क्षेत्र का है. यहां कैराना क्षेत्र से सपा विधायक नाहिद हसन के ऊपर कैराना कस्बे के ही रहने वाले मोहम्मद अली नाम के एक युवक ने फोर्जरी यानी 420 का मुकदमा दर्ज कराया हुआ था. यह मुकदमा नाहिद के विरुद्ध करीब 2 वर्ष पूर्व कैराना कोतवाली में दर्ज हुआ था. वादी मोहम्मद अली जिन्ना का आरोप था कि उसके साथ जमीन के लेनदेन के मामले में करीब 80 लाख रुपये की धोखाधड़ी हुई है. सपा विधायक नाहिद हसन इस मामले में 1 सप्ताह से अंतरिम जमानत पर चल रहे थे.

Related News
1 of 230

Image result for सपा विधायक नाहिद हसन गिरफ्तार,कोर्ट ने भेजा जेल

इसी सिलसिले में शानिवार को सपा विधायक नाहिद हसन फास्ट ट्रैक कोर्ट में अपनी जमानत कराने के लिए पहुंचे तो कोर्ट ने उनकी अंतरिम जमानत को भी खारिज करते हुए नाहिद को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजने का आदेश दिए.जिसके बाद उसको कड़ी सुरक्षा के बीच मुजफ्फरनगर की जेल भेजा गया. नाहिद हसन के वकील इंतजार अहमद ने बताया कि सपा विधायक के विरुद्ध उक्त युवक ने फर्जी मुकदमा दर्ज कराया है, जिसमें सपा विधायक की आज अंतरिम जमानत खारिज कर दी गई और उनको जेल भेज दिया गया. अब वह उच्च कोर्ट में विधायक की जमानत की अर्जी डालेंगे.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |