हिरासत में युवक की मौत, 4 पुलिसकर्मियों पर हत्या का मुकदमा दर्ज

तीन दिन पहले आरोपी युवक को घर से थाने लाई थी पुलिस

0 221

छेड़छाड़ के एक मामले में पुलिस ने तीन दिन पहले आरोपी युवक को घर से थाने लाई थी। गुरुवार की रात पुलिस हिरासत में युवक की मौत हो गई। वहीं आक्रोशित ग्रामीणों ने गिलौला थाने का घेराव कर जमकर बवाल काटा।

ये भी पढ़ेें..पुलिस हिरासत में युवक ने लगाई फांसी, थाना प्रभारी निलंबित

उधर मामले बढ़ता देख एसपी के निर्देश पर थानेदार समेत तीन पुलिसकर्मियों पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया। साथ ही थानेदार विनोद कुमार, एसआई विजय नाथ, एसआई जयप्रकाश सिंह, मुख्य आरक्षी एकलाख खां व महिला आरक्षी प्रिया मिश्रा को निलंबित कर दिया गया है।

पड़सी ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

श्रावस्ती

बता दें कि गिलौला थाना क्षेत्र के दर्जी पुरवा ग्राम के रहने वाले वाजिद नाम के युवक पर उसके पड़ोसी ने छेड़छाड़ व एससी/एसटी एक्ट के तहत तहरीर दी थी । जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्जकर युवक को हिरासत में लेकर थाने ले आई आज सुबह थाना परिसर में बने बाथरूम में वाहिद ने रस्सी से लटककर फांसी लगा ली ।

युवक के फांसी लगाने से थाना परिसर में हड़कंप मच गया आनन फानन में उसे बहराइच जिला अस्पताल लाया गया जहां पा चिकित्सकों ने वाहिद को मृत घोषित कर दिया ।

Related News
1 of 919
परिजनों ने पुलिस पर लगाया आरोप

युवक की थाना परिसर में मौत की जानकारी मिलते ही काफी संख्या में ग्रामीण व परिजन मौके पर पहुंच गए और पुलिस पर हत्या का आरोप लगाते हुए दोषी लोगों के खिलाफ कार्यवाई की मांग कर जमकर हंगामा किया । परिजनों का कहना है की पुलिस वाहिद की हत्या कर उसे आत्महत्या का रूप दे रही है ।

सीओ को सौंपी गई मामले की जांच

हंगामे की सूचना पर पुलिस अधीक्षक व श्रावस्ती विधायक राम फेरण पांडे ने मामले की जांच आदेश देते हुए थानेदार समेत तीन पुलिसकर्मियों पर हत्या का मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए। साथ ही थानेदार विनोद कुमार, एसआई विजय नाथ, एसआई जयप्रकाश सिंह, मुख्य आरक्षी एकलाख खां व महिला आरक्षी प्रिया मिश्रा को निलंबित कर दिया गया है। फिलहाल मामले की विवेचना सीओ को सौंपी गई है।

ये भी पढ़ें..सेक्स रैकेट खुलासे में फसी पुलिस, पूर्व सीओ समेत 10 पुलिसकर्मियों पर केस

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- अनुराग पाठक, श्रावस्ती)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर