शर्मनाक: सगे भाई ने 9 साल की मासूम बहन के साथ के साथ किया कुकर्म (Rape)

0 14

एटा–एटा के थाना रिजोर कस्बे में एक युवक ने नए कपड़े दिलाने के नाम पर अपनी 9 साल की मासूम बहन के साथ दुष्कर्म (rape) कर भाई-बहन के रिश्ते को कलंकित कर दिया है।

यह भी पढ़ें-अक्षय कुमार ने दान दिए 25 करोड़, पत्नी ने ट्विंकल ने बताई चौकाने वाली वजह

मामले में पिता की तहरीर पर पुलिस ने रेपिस्ट आरोपी भाई के खिलाफ मामला दर्ज कर रेपिस्ट (rape) आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है। जनपद एटा के रिजोर थाना क्षेत्र में भाई-बहन के रिश्ते को कलंकित करने वाला मामला सामने आया है, बताया जा रहा है नए कपड़े दिलाने के बहाने 9 साल की मासूम के बड़े भाई ने अपनी सगी बहन को हवस (rape) का शिकार बना डाला।

Related News
1 of 524

मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़ित मासूम ने सारी घटना की जानकारी परिवार के लोगों को दी। मामले में पीड़ित मासूम के पिता ने थाने में अपने रेपिस्ट बेटे के खिलाफ तहरीर देकर रेप (rape) का मुकदमा दर्ज कराया है। भाई-बहन के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली इस घटना ने पूरे इलाके में हड़कंप मचाकर रख दिया।

यह भी पढ़ें-DM का 4000 औद्योगिक इकाइयों को निर्देश,-‘तत्काल करें श्रमिकों का वेतन भुगतान’

मामले में रिजोर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर रेपिस्ट भाई को गिरफ्तार कर लिया है। मामले को लेकर एसएसपी एटा सुनील कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसके खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट में कठोर कार्रवाई कर आरोपी को जेल भेज दिया है।

(रिपोर्ट-आर.बी. द्विवेदी,एटा)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर