डॉक्टरों की लापरवाही से तड़प तड़प कर हुई मां बेटे की मौत

0 45

हापुड़ के गढ़ रोड़ पर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में अस्पताल के अधिकारियो और चिकित्सको के कार्यो पर लगातार ऊंगली उठती आई है और एक बार फिर फिर गढ़ रोड़ का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र उस समय चर्चाओं में आ गया जब इलाज के दौरान जच्चा बच्चा की मौत हो गयी। यहीं नहीं मृतक के शव को सरकारी अस्पताल से एम्बुलेंस तक की सुविधा नहीं हुई जिसके बाद मृतक के परिवार वाले मृतक के शव को ई- रिक्शा में रखकर अपने घर ले गए।

ये भी पढ़ें..बड़ी खबरः कानपुर पुलिस ने कुछ ही घटों नें लिया 8 साथियों की शहादत का बदला..

बताया जा रहा है की अस्पताल में भर्ती महिला घंटो तक दर्द से तड़पती रही लेकिन किसी ने भी उसकी सुध नहीं ली और फिर महिला की तड़प तड़पकर मौत हो गयी वही मृतक को ई- रिक्शा में ले जाते परिजनों का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

चिकित्सको की लापरवाही से हुई जच्चा-बच्चा की मौत

बताया जा रहा है की पिलखुआ क्षेत्र के गांव अनवरपुर के रहने वाले रहीमुद्दीन की पत्नी शबनम को डिलीवरी के लिए गढ़ रोड़ स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया था। आरोप है की महिला चिकित्सको की लापरवाही से जच्चा बच्चा दोनों की मौत हो गयी। आरोप है की सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सको ने महिला की डिलीवरी का मामला गंभीर देखते हुए अपने हाथ खड़े कर दिए थे।

Related News
1 of 9
 तड़प-तड़पकर हुई महिला की मौत

इसी दौरान जच्चा घंटो तक दर्द से तड़पती रही और इलाज की गुहार लगाती रही लेकिन किसी भी डॉक्टर ने एक ना सुनी जिसके बाद महिला की तड़प तड़पकर मौत हो गयी। आरोप है की जब मृतकों के परिजनों ने अस्पताल से एम्बुलेंस की मांग की तो उनको एम्बुलेंस उपलब्ध नहीं हुई जिस कारण मृतक के परिजन मृतक के शव को ई- रिक्शा में रखकर अपने घर ले गए जिसकी वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

वही स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियो ने सभी निराधार बताया है स्वजन के आरोपों के अनुसार चिकित्सको की मनमानी के चलते बच्चे का सिर तो बाहर आ गया था लेकिन बच्चे का बाकी भाग अटक गया। बच्चे को बाहर निकालने की कोशिश की गयी लेकिन वह नहीं निकल पाया और इसी स्तिथि में काफी देर तक महिला तड़पती रही आखिर में आकर बच्चे और महिला ने दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ें..डीजे पर मनपसंद गाना बजाने को लेकर हंगामा, दस गिरफ्तार

(रिपोर्ट – विकास कुमार, हापुड़)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर