33 लोगों ने बारी-बारी से किया नाबालिग का दुष्कर्म, रोंगटे खड़े कर देगी दर्द भरी दास्तां

0 393

देशभर में दुष्कर्म के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां ठाणे जिले में 15 वर्ष की एक नाबालिग से अलग-अलग समय में 33 लोगों द्वारा दुष्कर्म किए जाने की घटना सामने आई है। मामला महाराष्ट्र के ठाणे जिले से सामने आया है।

पीड़िता ने बयां की दर्द भरी दास्तां-

पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर लिया है। मामले में अब तक 24 लोगों की गिरफ्तारी भी हो चुकी है। घटना कल्याण के निकट डोंबीवली की है। यहां इसी साल जनवरी के अंतिम सप्ताह में पहली बार 15 वर्षीय एक लड़की से पहले उसी के पुरुष मित्र ने दुष्कर्म किया और उसका वीडियो भी बनाया।

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर करते रहे रेप

फिर यही वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी देकर सितंबर तक अलग-अलग स्थानों पर कुल 33 लोगों ने उसी लड़की के साथ दुष्कर्म किया। ये दुष्कर्म 29 जनवरी से 22 सितंबर के बीच डोंबीवली, बदलापुर, मुरबाड व रबाले में हुए हैं। इस दुष्कर्म कांड का खुलासा होने के बाद पुलिस ने आइपीसी की विभिन्न धाराओं के अलावा पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। अब इस पूरे मामले की जांच के लिए एसीपी सोनाली ढोले के नेतृत्व में एसआइटी का गठन कर दिया है। पीड़िता ने अपने साथ दुष्कर्म करने वाले जिन 33 लोगों के नाम बताए हैं, उनमें से 24 को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

Related News
1 of 683

ठाणे में नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना पर महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने कहा कि पुलिस ने गिरफ्तारी की है, मुकदमा दर्ज़ हुआ है। जांच में तेजी लाई जाएगी। जो लोग गुनहगार हैं उनके खिलाफ चार्जशीट जल्द दाखिल की जाएगी। फास्ट ट्रैक कोर्ट में मामला चलाकर दोषियों को दंडित किया जाएगा।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर