एटा में किसान की हत्या से फैली दहशत…

0 12

यूपी के एटा जिले में हत्या लूट और बलात्कार का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है, जिले में पिछले एक हफ्ते से लगातार हत्या लूट और गैंगरेप जैसी वारदात लगातार हो रही हैं। लेकिन एटा पुलिस वारदात को रोकने में नाकाम साबित हो रही है। ऐसा ही एक ताजा मामला आज देखने को मिला है जहां खेत पर रखवाली करने गए किसान की अज्ञात बदमाशों ने गला दबाकर हत्या कर दी है।

ये भी पढ़ें..स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था जिस्म का गंदा धंधा, आपत्तिजनक स्थिति में मिली 25 लड़कियां

किसान की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई, इसकी सूचना पुलिस को दी गई जहां सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक किसान के शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है और आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।

खेत की रखवाली कर रहा था किसान

बता दें कि ये पूरा मामला जनपद एटा के कोतवाली मिरहची क्षेत्र के गांव नगला नारायण का है, जहां किसान गजाधर रोजाना की तरह अपने खेत पर फसल की रखवाली करने गया था क्योंकि रात में आवारा जानवर फसल को नुकसान पहुंचाते हैं इसीलिए रोजाना वह अपने खेतों पर रखवाली करने जाता था, तभी आज किसान गजाधर भी अपने खेत की रखवाली करने गया था लेकिन सुबह घर नहीं लौटा जब मृतक किसान के परिजन खेत पर पहुंचे तो उन्हें खेत मे शव पड़ा मिला जहां परिजनों ने बताया कि उनकी गला दबाकर हत्या की गई है।

Related News
1 of 76

जांच में जुटी पुलिस…

मृतक किसान की मौत एक सवालिया निशान छोड़ गई कि आखिर उसकी मौत हुई है या हत्या और आखिर कैसे हुई है, वही अब पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आने के बाद ही पता चल सकेगा कि आखिर किसान की हत्या हुई है या मौत हुई है,पुलिस अधिकारी जाँच के बाद कड़ी कार्यवाई की बात कह रही है।

ये भी पढ़ें..प्रदेश में देर रात 4 सीनियर IPS अफसरों का तबादला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- आर.बी.द्विवेदी, एटा)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर