दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, दबंगों ने महिलाओं को घसीटकर पीटा

वीडियो (video) सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

0 8

एटा: जनपद एटा की कोतवाली जसरथपुर के गांव दहेलिया पूठ में खेत में फसल (crops ) बर्बाद करती गाय को भगाने पर दो पक्षों में आपसी विवाद हो गया। विवाद के दौरान दबंगो पर महिलाओं के साथ बेरहमी से पिटाई करने का आरोप है। घटना का वीडियो (video) सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें-बढ़ती कीमतों पर लगाम, सरकार ने तय की मास्क व हैंड सेनिटाइजर की कीमत

जनपद एटा में crops  खेत से गाय भगाने को लेकर दो पक्षों में हुए विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दबंगों द्वारा महिलाओं की पिटाई का (video) वीडियो वायरल होने बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की है।

बताया जा रहा है घटना के बाद जब पीड़ित पक्ष के घायल लोग कोतवाली जसरथपुर पहुंचे तो पुलिस ने पीड़ित पक्ष तहरीर पर मामला दर्ज कर आरोपियों को जेल भेज दिया है। आप पिटाई के वायरल (video) वीडियो में साफ तौर पर देख सकते है कि दोनों पक्षों से लाठी डंडो की जमकर बरसात हो रही है।

Related News
1 of 480

महिलाओं को दबंग लोग जमीन पर घसीट घसीट कर पीट रहे है जिसमे लगभग 8 लोग घायल हुए है। वही परिवार के लोग मदद के लिए चीख पुकार कर रहे है लेकिन कोई उनको बचाने की जहमत नहीं उठा रहा है और मौके पर लोग तमाशबीन बनकर पूरी घटना को देखते रहे।

यह भी पढ़ें-MP में सियासी संग्रम, 17 दिन चले ड्रामे के बाद सीएम कमलनाथ ने दिया इस्तीफा

वही पूरी घटना का वीडियो (video) देखने के बाद यह पता चल रहा है कि इंसानियत को तार-तार कर देने वाला ये मामला है। अब देखना यह होगा कि आखिर आरोपियों के खिलाफ और किस तरीके की कड़ी कार्यवाही होती है। हालांकि पूरे मामले में पुलिस के आला अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर