मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ओवैसी को बताया सपा का एजेंट, बोले- CAA पर लोगों को भड़काने वालों से निपटना जानती है यूपी सरकार

उत्तर प्रदेश में आगामी 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक गलियारे में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला बढ़ता जा रहा है।

0 144

उत्तर प्रदेश में आगामी 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक गलियारे में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने एमआईएम मुखिया असदुद्दीन ओवैसी को मंगलवार को सीधी चेतावनी दी है।  उन्होंने कानपुर में भाजपा की बूथ मीटिंग को संबोधित करते हुए ओवैसी को समाजवादी पार्टी का एजेंट कहा और माहौल बिगाड़ने का आरोप लगया है।  मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि मैं चाचा जान और अब्बा जान के अनुयायियों से कहूंगा कि अगर प्रदेश की भावनाओं को भड़काकर माहौल खराब करने का प्रयास किया तो सरकार सख्ती के साथ निपटना भी जानती है।

सूबे के मुखिया ने विपक्षियों को दी चेतावनी:

सूबे के मुखिया ने CAA का मुद्दा उठाते हुए विपक्ष पर हमला बोला है।  उन्होंने कहा, ‘मैं चेतावनी देता हूं कि जो भी लोग सिटीजनशिप एक्ट के खिलाफ लोगों की भावनाओं को उकसाकर खिलवाड़ करने का काम कर रहा है, उसके खिलाफ यूपी सरकार सख्ती से निपटना जानती है।  सीएम योगी ने कहा कि अब उत्तर प्रदेश में माफियाओं की सरपरस्त नहीं माफियाओं की छाती पर बुलडोजर चलाने वाली सरकार है।

ओवैसी ने क्या कहा था?

दरअसल, सोमवार को बाराबंकी में ओवैसी ने कहा था कि सरकार अगर NRC का कानून लाती है तो हम दोबारा सड़क पर उतरेंगे। उन्होंने कहा था कि हम बारबंकी को शाहीनबाग में तब्दील कर देंगे। ओवैसी ने अपने भाषण का एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि सरकार अगर NRC, CAA का कानून लागू करती है, तो हम फिर से सड़कों पर उतरेंगे और विरोध प्रदर्शन करेंगे। हमारी मांग है कि केंद्र सरकार ने जिस तरह से तीनों कृषि क़ानून बिल को वापस लिया है।   उसी तरह CAA, NRC का क़ानून भी वापस ले।

Related News
1 of 1,107

 

ये भी पढ़ें..प्‍यार की सजा: पापी पिता ने बेटी से पहले पूछा- शादी क्यों की? फिर किया रेप और मार डाला

ये भी पढ़ें.. ढ़ाबे पर थूक लगाकर रोटी बनाता था ये शख्श, वीडियो हुआ वायरल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर