यूपी में भाजपा नेता अपहरण, बदमाशों ने पिटाई कर सड़क किनारे फेंका

0 68

यूपी के अंबेडकरनगर में देर रात उस समय हड़कंप मच गया जब ब्लाक प्रमुख प्रत्यासी भाजपा कार्यकर्ता तेजस्वी जायसवाल के अपहरण की सूचना आग की तरह फैली। भाजपा कार्यकर्ता के अपहरण की सूचना पर पुलिस के हाथ पांव फूल गए। आनन-फानन में सक्रिय पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ता को सड़क के किनारे लहूलुहान अवस्था में बरामद कर लिया। सूचना पर जिले के सभी बड़े अधिकारी मौके पर पहुंचे गए।

ये भी पढ़ें..लड़कियों के टुकड़े कर कुत्तों को खिला देता है तालिबान, जिंदा बची महिला ने सुनाई आपबीती…

मामला अम्बेडकरनगर जिले के टांडा का है, जहां भाजपा विधायक संजुदेवी के सबसे करीबी ब्लाक प्रमुख प्रत्याशी भाजपा कार्यकर्ता का उस समय दो कार में बैठे लोंगों ने अपहरण कर लिया जब वह अपने साथी के साथ घर जा रहे थे।

भाजपा कार्यकर्ता के अपहरण की सूचना से हर तरफ हड़कंप मच गया , अपहरण के 1 घंटे बाद भाजपा कार्यकर्ता तेजशवी जायसवाल को शहर से 6 किलो मीटर दूर सड़क के किनारे से अधमरी हालत में पाया गया , आनन फानन में उसे गंभीर हालत में सीएचसी टांडा में इलाज के लिए लाया गया , जिसके शरीर पर 22 चोट के निशान थे , स्थिति गंभीर होने के कारण उसे जिला अस्पताल रिफर कर दिया गया ,

विधायक प्रतिनिधि स्याम बाबू ने बताया कि दो गाड़ियों से इसका अपहरण किया गया और मार पीट कर मेडिकल कालेज टांडा के सामने सड़क पर फेंक कर चले गए । घटना की सूचना भारी सांख्य में भाजपा नेता व कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे। वही पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है जल्द ही आरोपी पकड़े जाएंगे।

Related News
1 of 1,232

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- कार्तिकेय द्विवेदी, अंबेडकरनगर)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर