बिहार की यह तेज तर्रार IPS बेटी करेगी सुशांत मामले की जांच, CBI टीम में हुई शामिल

गगनदीप अवैध खनन मामले में यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की कथित भूमिका की जांच के साथ कई प्रोफाइल मामलों की जांच कर चुकी है..

0 1,124

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से उनके सुसाइड मामले की जांच अब सीबीआई (CBI) रही है। इस मामले में रोज नए पहलु निकलकर आ रहे हैं। फिलहाल एक्टर की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती सवालों के घेरे में हैं। तमाम आरोपों के बाद रिया चक्रवर्ती ने शुक्रवार को ईडी ऑफिस जाकर अपनी स्टेटमेंट दर्ज करवाई है। इस दौरान ईडी ने रिया से 8 घंटे तक पूछताछ की।

ये भी पढ़ें..सुशांत की डायरी का वो पेज जो खुलेगा राज, नोटबुक में लिखे लिल्लू, बेबू, और सर-मैम कौन ?

गगनदीप पहले भी कई गंभीर मामलों की कर चुकी है जांच 

Meet to DIG of CBI IPS Gagandeep Singh Gambhir Muzaffarpur ...

दरअसल इस मामले की जांच करने वाली सीबीआई (CBI) टीम में बिहार के मुजफ्फरपुर की रहने वाली तेज तर्रार आईपीएस अफसर गगनदीप सिंह गंभीर भी शामिल हैं। 2004 बैच की गुजरात कैडर की आईपीएस गगनदीप इसके पहले भी कई गंभीर मामलों की जांच कर चुकी हैं। देश के बेहतरीन आईपीएस अधिकारियों में शुमार गगनदीप का जन्म मुजफ्फरपुर में हुआ और वो यहीं पली बढ़ी हैं. 10वीं के बाद वह पंजाब चली गईं।

गुजरात कैडर की IPS कई जिलों में SSP रही

sushant singh rajput update who is cbi officer gagandeep gambhir ...

Related News
1 of 709

गगनदीप ने उच्च शिक्षा पंजाब विश्वविद्यालय से पूरी की। गुजरात कैडर की गगनदीप राजकोट सहित कई जिलों में SSP रह चुकी हैं। कई बड़े और चर्चित घोटाले सहित हाई प्रोफाइल मामलों की जांच गगनदीप कर चुकी हैं। पिछले डेढ़ साल से वह सीबीआई में तैनात हैं।

Sushant Singh Rajput Impressed Rhea Chakraborty With His Film ...

बता दें कि गगनदीप अवैध खनन मामले में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की कथित भूमिका की जांच का भी निरीक्षण किया था। बाद में उन्हे श्रीजन घोटाले और पत्रकार उपेंद्र राय के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने वाली इकाई में स्थानांतरित कर दिया गया।

14 जून को सुशांत ने किया था सुसाइड

गौरतबल है कि 14 जून को मुंबई के बांद्रा के अपने अपार्टमेंट में सुशांत सिंह की मौत हुई थी। पटना निवासी सुशांत सिंह राजपूत के पिता कृष्ण किशोर सिंह की शिकायत पर बिहार पुलिस ने भी कार्रवाई शुरू कर की थी। मगर अभिनेता की मौत पर रोष को देखते हुए राज्य सरकार ने मामले को सीबीआई (CBI) के पास भेजने की अनुशंसा की। अब यह मामला सीबीआई के हवाले है।

ये भी पढ़ें..गहलोत सरकार का बड़ा फैसला, पूर्व CM वसुंधरा ने ली राहत की सांस

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर