पीवी सिंधु से एयरलाइन स्टाफ ने किया बुरा बर्ताव

0 14

मुंबई– स्टार बैडमिंटन प्लेयर पीवी सिंधु के साथ इंडिगो एयरलाइन के ग्राउंड स्टाफ ने बुरा बर्ताव किया। रियो ओलिंपिक में सिल्वर मेडल विजेता सिंधु ने शनिवार को कई ट्वीट कर घटना की जानकारी दी और इस पर नाराजगी जताते हुए कहा, “मैं इससे हैरान हूं।”

सिंधु हैदराबाद से मुंबई जा रही थीं, जब उनके साथ यह वाकया हुआ। सिंधु के मामला सामने लाने के बाद इंडिगो ने इसकी जांच के लिए उनसे बात करने का वक्त मांगा है।

Related News
1 of 1,048

पीवी सिंधु ने लिखा, “अफसोस के साथ कहना पड़ रहा है कि जब मैं 4 नवंबर को 6E 608 फ्लाइट से बॉम्बे जा रही थी तो ग्राउंड स्टाफ मि. अजितेश का बर्ताव देख मुझे बहुत बुरा अनुभव हुआ।” सिंधु ने कहा, “ग्राउंड स्टाफ (स्कीपर) मिस्टर अजीतेश ने मेरे साथ बहुत बुरा और रूखा बर्ताव किया। एयर होस्टेस आशिमा ने उन्हें पैसेंजर (सिंधु) से सही बर्ताव करने की सलाह देने की कोशिश की, लेकिन मैं हैरान रह गई जब उन्होंने आशिमा से भी बहुत रूखा बर्ताव किया।”

हालाँकि इंडिगो का कहना है कि -पीवी सिंधु का बैग काफी बड़ा था जो ओवरहेड बिन में नहीं जा रहा था। हमने पीवी सिंधु को बताया कि उनका सामान कार्गो होल्ड में शिफ्ट किया जाएगा। यह पॉलिसी हर कस्टमर के लिए होती है। 

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...