विकास दुबे एनकाउंटरः घायल सिपाही ने कहा यही है शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि

शुक्रवार सुबह पुलिस एनकाउंटर में विकास दुबे मारा गया..

कानपुर शूटआउट का मास्टर माइंट व गैंगेस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) एनकाउंटर में मारा गया। यूपी एसटीएफ की गाड़ी विकास को लेकर कानपुर आ रही थी। बीच गाड़ी अचानक पलट गई और इस बीच विकास दुबे (Vikas Dubey) ने भागने की कोशिश की लेकिन मारा गया।

ये भी पढ़ें..विकास दुबे एनकाउंटरः एक KM पहले ही रोक दिए गए थे मीडियाकर्मी ! ऐसा रहा पूरा घटना क्रम…

वहीं कानपुर के बिठूर थाने में तैनात और विकास दुबे (Vikas Dubey) की गोली का शिकार सिपाही अजय कश्यप ने विकास दुबे के एनकाउंटर पर खुशी जाहिर की है। अजय का कहना की हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे का एनकाउंटर शहीद पुलिसकर्मियों के लिए सच्ची श्रद्धांजलि है। हिस्ट्रीशीटर के एनकाउंटर से पुलिस का इकबाल बुलंद हुआ है। कहीं न कहीं इस घटन बाद पुलिस पर आम नागरिक का विश्वास मजबूत होगा।

विकास के एनकाउंटर से हर जवान को सुकून पहुंचेगा

अजय ने कहा कि पुलिसकर्मियों को मौत की नींद सुलाने वाले विकास दुबे के एनकाउंटर से पुलिस के हर जवान को सुकून पहुंचेगा। अजय ने यह भी कहा कि अगर अपराधी ऐसा दुस्साहस करेंगे तो उनका अंजाम विकास दुबे जैसा होगा।

आपको बता दें कि अजय दो जून को विकास दुबे को पकड़ने गई पुलिस टीम का हिस्सा थे। ऑपरेशन में शामिल अजय कश्यप को दो गोलियां लगी थी। अजय कश्यप फिलहाल बुलंदशहर के डिबाई अपने घर पर है।

ये भी पढ़ें..पूछताछ में विकास ने किए बड़े खुलासे, सबूत मिटाने के लिए पुलिसकर्मियों की लाशो को जलाने का था इरादा

(रिपोर्ट- कपिल सिंह, बुलंदशहर)

Vikas Dubey Death News hindivikas dubey encounter newsvikas dubey encounter videovikas dubey ka encounter kaise huavikas dubey kaise mara gayavikas dubey killed videoविकास दुबे एनकाउंटर वीडियोविकास दुबे का एनकाउंटरविकास दुबे कानपुर एनकाउंटरविकास दुबे लेटेस्‍ट न्‍यूज
Comments (0)
Add Comment