मानवता शर्मसारः 9 माह की बच्ची से दुष्कर्म, हालत गंभीर…

आक्रोशित लोग आरोपी को सरगर्मी से तलाश कर रहे है...

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार महिला सुरक्षा को लेकर भले ही लाख दावे कर रही लेकिन सूबें हालत जस के तस बने हुए है। इस कड़ी में बुलंदशहर में मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है।  यहां गांव के ही एक दरिंदे ने 9 माह की मासूम बच्ची (girl) को अपनी हवस का शिकार बना डाला। फिलहाल बच्ची को गंभीर हालत में हायर मेडिकल सेंटर रेफर किया गया जहां उसका उपचार चल रहा है।

ये भी पढ़ें..दर्दनाक सड़क हादसे में 7 बरातियों की मौत, दस की हालत गंभीर…

बच्ची को खून से लथपथ छोड़कर हुआ फरार 

बता दें कि ये दिल दहला देने वाली वारदात बुलंदशहर के थाना खुर्जा देहात इलाके में हुई। बताया जा रहा है कि बच्ची (girl) को खिलाने के बहाने से आरोपी उसको घर से लेकर गया था, जहां अपने घर ले जाकर बच्ची (girl) के साथ हैवानियत की। इसके बाद बच्ची को खून से लथपथ छोड़कर फरार हो गया। वहीं बच्ची को बिलखते देख पूरे गांव में हड़कंप मच गया।

इस घटना से आक्रोशित लोग आरोपी को सरगर्मी से तलाश रहे है। उधर सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस भी आरोपी की खोजने में जुट गई है। फिलहाल आरोपी युवक के तीन रिश्तेदारों को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

आरोपी के रिश्तेदारों से हो रही पूछताछ

इस पूरे मामले में सीओ खुर्जा सुरेश कुमार का कहना है कि बच्ची के साथ हुई घटना की पूरी जांच की जा रही है और फिलहाल मेडिकल के लिए बच्ची को भेजा गया है। जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा। आरोपी के कुछ रिश्तेदारों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है और जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- कपिल सिंह, बुलंदशहर)

Bulandshahr Newsbulandshahr policegirl rapedUttar Pradesh newsबच्ची से रेपबुलंदशहर
Comments (0)
Add Comment