पूछताछ में विकास ने किए बड़े खुलासे, सबूत मिटाने के लिए पुलिसकर्मियों की लाशो को जलाने का था इरादा

विनय तिवारी ने यह भी बताया था कि सीओ तुम्हारे ख़िलाफ़ है...

कानपुर शूटआउट के मोस्ट वॉन्टेड विकास दुबे (Vikas) को मध्य प्रदेश के उज्जैन से गिरफ्तार कर लिया गया है। विकास दुबे ने महाकालेश्वर मंदिर की पर्ची कटाई, मंदिर के दर्शन किए और इसके बाद खुद ही सरेंडर कर दिया।

ये भी पढ़ें..लोगों की मारकर हाथों पर मलता था खून, हत्या के बाद क्रूरता की हद पार करता था विकास

गिरफ्तारी के बाद उज्जैन कोर्ट की CJM तृप्ति पाण्डेय ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मामले की सुनवाई करते हुए विकास की ट्रांजिट रिमांड को मंजूरी दे दी है। जिसके बाद गैंगस्टर विकास दुबे को यूपी पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया।

पूछताछ में चौकाने वाले खुलासे

विकास दुबे (Vikas) ने यूपी पुलिस की पूछताछ में कई चौकाने वाले खुलासे किए हैं। पुलिस की पूछताछ में विकास ने बताया कि वारदात के बाद घर के ठीक बग़ल में कुएं के पास पाँच पुलिसवालों की लाशों को एक के ऊपर एक रखा गया था, जिससे उनमें आग लगा कर सबूत नष्ट कर दिए जाएं। आग लगाने के लिये घर में गैलनों में तेल रखा गया था। एक पचास लीटर के गैलन में भरे तेल से पुलिसवालों की लाशों को जलाने का इरादा था, लेकिन लाशें इकट्टठा करने के बाद उसे मौक़ा नहीं मिला। फिर वो फ़रार हो गया।

मेरे आदमियों ने सीओ को मारी गोली…

यही नहीं विकास दुबे ने शहीद सीओ देवेंद्र मिश्र के बारे में बताया कि देवेंद्र मिश्रा से मेरी नहीं बनती थी। कई बार वो मुझे देख लेने की धमकी दे चुके थे। पहले भी बहस हो चुकी थी। विनय तिवारी ने यह भी बताया था कि सीओ तुम्हारे ख़िलाफ़ है। लिहाजा मुझे सीओ पर गुस्सा था। सीओ को सामने के मकान में मारा गया था।

मैंने सीओ को नहीं मारा, लेकिन मेरे साथ के आदमियों ने दूसरी तरफ़ के आहाते से कूदकर मामा के मकान के आँगन में मारा था और पैर पर भी वार किया था, क्योंकि मुझे पता चला था कि वो बोलता है कि विकास का एक पैर गड़बड़ है। दूसरा भी सही कर दूँगा। सीओ का गला नहीं काटा था, गोली पास से सिर में मारी गयी थी, इसलिये आधा चेहरा फट गया था।

गौरतलब है कि विकास दुबे (Vikas) का आपराधिक इतिहास लंबा है. वर्ष 2000 से लेकर आज तक उसने अनगिनत जुर्म किए. कई मामलों में वो बरी हुआ तो कई मामले अभी भी अदालत में लंबित हैं।

ये भी पढ़ें..हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे ने की थी लव मैरिज, बेटे करते है ये…

8 Policemen in encounter in kanpur8 Policemen killed8 Policemen killed in Bithoor8 Policemen killed in Kanpur8 पुलिसकर्मियों की मौतfiring on Police Team in Kanpurfiring on Policemen in KanpurkanpurKanpur CrimeKanpur NewsupUP Latest NewsVikasकानपुरकानपुर क्राइमकानपुर न्यूजकानपुर में पुलिसकर्मियों पर फायरिंगगैंगेस्टर विकास दुबेबिठूरयूपी लेटेस्ट न्यूजविकास दुबे गिरफ्तार
Comments (0)
Add Comment