डबल मर्डर से सनसनी, घर में खून से लथपथ मिली मां-बेटे की लाश

बुलंदशहर के खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र के हरी एंक्लेव कॉलोनी में उस वक्त सनसनी फैल गई जब कॉलोनी में स्थित घर में मां-बेटे की खून से लथपथ लाश पड़ी मिली।

ये भी पढ़ें..इंस्पेक्टर की हत्या मामले में पुलिस की बड़ी कार्रवाई…

पुलिस अपनी शुरुआती जांच में मृतकों के किसी पहचान वाले के द्वारा मां बेटे की हत्या किए जाने की आशंका जता रही है। जबकि पुलिस ने पंचायतनामा की कार्रवाई के बाद मृतक मां-बेटे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और घटना स्थल की फोरेंसिक जांच कराई है। शवो को देखकर प्रतीत होता है जैसे कई दिन पहले मां-बेटे की हत्या की गई हो।

कुछ दिन पहले ही शिफ्ट हुआ था परिवार

वहीं हत्यारे घर में लगे सीसीटीवी कैमरे भी उखाड़ ले गए जबकि घर के बाहर लगे दो कैमरों को कब्जे में लेकर पुलिस आगे की करवाई कर रही है। जानकारी के मुताबिक शिकारपूर कोतवाली क्षेत्र के मूल निवासी रमेश का परिवार कुछ दिन पहले ही खुर्जा में शिफ्ट हुआ था।

पुलिस दावा करती है कि घर में बाहरी लोगों का आना-जाना था, मगर घर का दरवाजा सिर्फ परिचित लोगों के लिए ही खुलता था, फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद पुलिस घटना के हर पहलू पर बारीकी से जांच कर रही है जबकि पुलिस अधिकारी घटना का जल्द अनावरण करने का भी दावा कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- कपिल सिंह, बुलंदशहर)

bulandsehar Latest newsbulandsehar Newscrime newshindi newsNews in HindiUttar Pradesh latest newsUttar Pradesh newsउत्तर प्रदेश न्यूज़उत्तर प्रदेश लेटेस्ट न्यूजक्राइम न्यूज़बुलंदशहर न्यूज़बुलंदशहर लेटेस्ट न्यूज़
Comments (0)
Add Comment