एक और सिपाही ने खुद को मारी गोली, 28 अप्रैल को होनी थी शादी

सिपाही की मौत से पुलिस विभाग में शोक की लहर, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल...

उत्तर प्रदेश में पुलिस के जवानों की आत्महत्या का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला बुलंदशहर जिले का है, यहां सिविल लाइन थाने में तैनात एक सिपाही ने तमंचे से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

वहीं सिपाही की मौत से पुलिस विभाग में शोक की लहर दौड़ गई। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव स्वजन को सौंप दिया। हालांकि अभी खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चला है।

ये भी पढ़ें..सीएम योगी ने की यूपी पुलिस की जमकर तारीफ, बोले- पुलिसकर्मियों के कार्य सराहनीय…

पुलिस लाइन में थे तैनात…

दरअसल बुलंदशहर में जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के किशनपुरा गांव निवासी 24 वर्षीय सिपाही अखिल कपासिया सिविल लाइन थाने में तैनात था। उसने नई मंडी कोतवाली क्षेत्र की आदर्श कालोनी में मकान किराए पर ले रखा था। सोमवार सुबह अखिल ने कमरे में तमंचे से अपने सिर में गोली मार ली, उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

28 अप्रैल को होनी थी सिपाही की शादी

गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग आ गए और पुलिस को जानकारी दी। सूचना मिलते ही एसएसपी अभिषेक यादव सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। जिसके बाद पुलिस अधिकारियों ने मृतक सिपाही के परिजनों को फोन पर घटना की जानकारी दी।

नई मंडी कोतवाल अनिल कपरवान ने बताया कि सिपाही ने किन कारणों से आत्महत्या की है, इसकी जांच की जा रही है। 28 अप्रैल को सिपाही की शादी होनी थी।

सिपाही अखिल कपासिया की पुलिस विभाग में 2016 तैनाती हुई थी। उसकी सिविल लाइन थाने में 20 सितंबर 2020 को पोस्टिंग हुई थी। इससे पूर्व वह बुढ़ाना कोतवाली व अन्य थानों में भी तैनात रहा था। वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

ये भी पढ़ें..भ्रष्ट पुलिसकर्मियों पर चला कमिश्नर का डंडा, थाना प्रभारी समेत सिपाही सस्पेंड…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

muzzaffarnagar-common-man-issuesNational Newsnewssoldier shot deadUttar Pradesh newsबुलंदशहर न्यूजबुलंदशहर पुलिसयूपी पुलिससिपाहीसिपाही ने की आत्महत्यासिपाही ने की खुदकुशीसिपाही ने खुद को मारी गोली
Comments (0)
Add Comment