फेसबुक से परवान चढ़ा प्यार, थाने में हुआ निकाह, जानें पूरा मामला…

कानपुर की हिना और बुलंदशहर के शादाब का फेसबुक से हुआ था सम्पर्क, शादी ने इंकार करने पर प्रेमिका ने एसएसपी से की थी... सिकायत

यूपी के बुलंदशहर में आज प्रेमी जोड़ा निकाह बंधन में बंध गया। निकाह के शुभ मुहूर्त का गवाह थाने का स्टाफ बना। बाकायदा थाने में मौलवी को बुलाया गया और मौलवी की मौज़ूदगीं में प्रेमी और प्रेमिका ने तीन मर्तबा कबूल है, कबूल है, कबूल है कहकर कबूल कर निकाह में शरीक कर लिया।निकाह की यह तस्वीर बुलंदशहर के महिला थाने की है, जहां मौलवी प्रेमी और प्रेमिका को निकाह पढा रहे हैं।

ये भी पढ़ें…शर्मनाकः 80 हजार रुपए में ससुर ने ही कर दिया बहू का सौदा…

फेसबुक से हुई थी दोस्ती…

दरअसल दो वर्ष पूर्व कानपुर की हिना और ग़ुलावठी बुलंदशहर के शादाब का फेसबुक से सम्पर्क हुआ था। बात बढ़ी तो दोनों ने फोन पर बात के साथ-साथ मिलना जुलना भी शुरू कर दिया। देखते ही देखते हिना और शादाब की मुलाकात मोहब्बत में तब्दील हो गई।

शादी ने इंकार करने पर SSP से की सिकायत

लेकिन हिना और शादाब की मोहब्बत में उस वक्त दरार पड़ गई जब शादाब ने हिना के शादी के प्रस्ताव को ठुकरा दिया। इससे दुखी हिना ने एसएसपी बुलंदशहर सन्तोष कुमार सिंह से शादाब की बेवफाई की शिकायत की। आज महिला थानाध्यक्ष ने हिना और शादाब को थाने में बुलवाया और दोनों को समझाकर निकाह के लिए कन्वेंस किया।

दोनों के रजामंद होने के बाद थाने में मौलवी को बुलाया गया। मौलवी ने मुस्लिम रीति रिवाज के साथ शादाब और हिना का निकाह कराया। शादी में थाने के स्टाफ ने घराती और बराती की भूमिका निभाई और दूल्हा दुल्हन को निकाह की मुबारकबाद भी दी।

थाने में करवाया निकाह…

हिना और शादाब का निकाह करवा दिया गया है। दोनों का सम्पर्क फेसबुक के जरिये हुआ था लेकिन शादाब शादी के राजी नहीं था। इसलिए हिना ने एसएसपी से शिकायत की थी। थाने में मौलवी की बुलाकर हिना और शादाब के निकाह करवाया गया।

ये भी पढ़ें..शादी के सात घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटे को जन्म, सुहागरात की तैयारी जुटा दूल्हा हुआ बेहोश…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- कपिल सिंह, बुलंदशहर)

BulandshahrBulandshahr Newsbulandshahr sspclericfacebookKanpur Newslover youthMarriage in Police Stationnikahrefusal to marryकानपुर न्यूजथाने में शादीथाने में हुआ निकाहनिकाहप्रेमी युवकफेसबुकबुलंदशहरबुलंदशहर एसएसपीबुलंदशहर न्यूजमौलवीशादी से इंकार
Comments (0)
Add Comment