शर्मनाक ! गर्भवती महिला को अस्पताल से निकाला बाहर, खुले में दिया नवजात को जन्म

यूपी के हाथरस जिले में एक बार फिर मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां महिला जिला अस्पताल के डॉक्टरों और स्टाफ की बड़ी लापरवाही देखने मिली है। जहां प्रसव पीड़ा से पीड़ित एक महिला जिला अस्पताल परिसर में खुले में नवजात को जन्म दिया।

ये भी पढ़ें..छेड़छाड़ से रोका तो एंटी रोमियो स्क्वॉड की महिला सिपाही को पीटा, फाड़ी वर्दी

खुले में प्रसव होने से अस्पताल में मचा हड़कंप

बता दें कि मामला बागला जिला अस्पताल का है। यहां अस्पताल में भर्ती गर्भवती महिला को अस्पताल से बाहर निकाल दिया गया, जिसके बाद गर्भ पीढ़ा से पीड़ित महिला ने सयुंक्त बागला जिला अस्पताल गेट पर बने सार्वजनिक शौचालय के पास नवजात बच्चे को जन्म दे दिया। महिला के सार्वजनिक शौचालय के पास महिला प्रसव होने से अस्पताल कर्मियों में हड़कंप सा मच गया।

शौचालय के पास पर्दा लगाकर हुई डिलीवरी

गनीमत यह रही कि प्रसव पीड़ा से पीड़ित महिला के साथ उसके परिजन मौजूद थे और अन्य लोगों के सहयोग से शौचालय के पास पर्दा लगाकर महिला की डिलीवरी की गई, लेकिन महिला अस्पताल के डॉक्टरों और अस्पताल में तैनात आशा कार्यकर्त्रियों की लापरवाही से महिला और उसके बच्चे की जान जा सकती थी। वहीं जब खुले में प्रसव की जानकारी लेना चाहिए तो महिला डॉक्टर और स्टाफ सभी बचते नजर आए।

ये भी पढ़ें..गर्लफ्रेंड का था दादा के साथ अफेयर ! जिसे समझता रहा बेटा वो निकला चाचा, ऐसे खुला राज

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोेर्ट- सूरज मौर्या, हाथरस)

hathrasHathras District HospitalHathras latest newsNegligence of doctors and staffNewborn birth outside the hospitalpregnant womanअस्पताल के बाहर नवजात का जन्मगर्भवती महिलाडॉक्टरों और स्टाफ की लापरवाहीहाथरसहाथरस की लेटेस्ट न्यूजहाथरस जिला अस्पताल
Comments (0)
Add Comment