छेड़छाड़ के विरोध में जान गंवाने वाले पिता को बेटी ने दिया कंधा, हर आंख हुई नम…

उत्तर प्रदेश में हाथरस के नौजरपुर गांव में बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत करने वाले पिता की सोमवार शाम शोहदों ने गोली मारकर हत्या कर दी गई। मंगलवार को उनके अंतिम संस्कार के दौरान बेटी ने पिता की अर्थी को कंधा दिया। यह देखकर वहां मौजूद हर व्यक्ति की आंख नम हो गईं।

ये भी पढ़ें..पिता बनने वाले है युवराज सिंह ! शेयर किया वीडियो…

मुकदमा वापस लेने का फैसला…

बता दें कि यह पूरा मामला उस किसान की हत्या का है जिसे बेटी से छेड़छाड़ का मुकदमा वापस न लेने के लिए आरोपियों ने मौत के घाट उतार दिया। मृतक की पुत्री ने चार नामजद सहित छह लोगों के विरुद्ध थाने में तहरीर दी जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि पिता के गम में बेटी का रो-रोकर बुरा हाल है, पीडिता आरोपियों का एनकाउंडर करने की मांग की है।

ढाई साल पहले हुआ थी घटना…

गौरतलब है कि करीब ढाई साल पहले 2018 में हाथरस के सासनी क्षेत्र के गांव नौजरपुर में एक किसान पिता ने बेटी के साथ छेड़छाड़ का आरोप गौरव शर्मा नाम के एक युवक पर लगाया था। इस शिकायत के बाद पुलिस ने गौरव पर मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार भी किया था। इसके बाद वह 15 दिनों तक जेल में रहा था।

दिनदहाड़े गोलियों से भूना…

वहीं जमानत पर छूटने के बाद गौरव अक्सर ही मृतक किसान के घर आकर उसे छेड़छाड़ का केस वापस लेने के दबाव बनाता था। हालांकि वह उसकी धमकियों से डरे नहीं। सोमवार को खेत में आलू की खोदाई करवा रहे किसान की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना के बाद उस मजबूर बेटी ने रोते हुए मीडिया और पुलिस के सामने घटना के बारे में बताया।

ये भी पढ़ें..अभिनेत्री यामी गौतम बनी IPS अफसर ! शेयर की तस्वीरें…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

crimecrime against womencrime in hathrasFarmer killed in hathrasHathras ImagesHathras newsHathras PhotosHathras PoliceLatest Hathras Photographsmolestationmurder in hathrasUttar Pradesh newsहाथरस की बेटी शिकार हो गईहाथरस समाचार
Comments (0)
Add Comment