VIDEO- छेड़छाड़ का विरोध करने पर शोहदो ने सरेआम पिता को गोलियां से भूना, न्याय की गुहार लगाती बेटी…

हाथरस के सासनी इलाके में छेड़छाड़ की पुरानी रंजिश के मामले में आरोपियों ने लड़की के पिता को सरेआम गोलियो से भून डाला (shot )। अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में ही लड़की के पिता की मौत हो गई।

ये भी पढ़ें…बाइक चलाने को लेकर दो भाइयों पर चाकू से हमला, एक की मौत…..

पुलिस ने इस मामले में चार नामजद लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि बाकी के दो अन्य आरोपी फरार हैं। मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ ने आरोपियों के खिलाफ रासुका लगाने के निर्देश दिए हैं।

आरोपी पहले भी जा चुका है जेल

जानकारी के मुताबिक ढ़ाई साल पहले जुलाई 2018 में पीड़िता के पिता ने गांव के ही गौरव शर्मा के खिलाफ थाने में छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इस मामले में आरोपी एक महीने जेल में भी रहा। इसके बाद से ही पीड़िता के पिता अमरीश शर्मा आरोपियों के निशाने पर था।

इस बीच एक मार्च को मंदिर में गौरव और अमरीश के परिवार के महिलाओं के बीच विवाद हुआ जिसके बाद गौरव शर्मा समेत अन्य आरोपियों ने खेत में काम कर रहे अमरीश शर्मा को गोलियों से भून डाला (shot)।

रासुका लगाने का निर्देश

उधर, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाथरस की घटना में कठोरतम कार्रवाई का आदेश दिया है। उन्होंने इस घटना में शामिल अपराधियों पर रासुका लगाने के निर्देश दिए हैं।

ये भी पढ़ें..अभिनेत्री यामी गौतम बनी IPS अफसर ! शेयर की तस्वीरें…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- सूरज मौर्या, हाथरास)

daughter molestedFarmer killed in hathrasfather shot deadfather shot dead in HathrasHathras casehathras farmer murder newsHathras murderhathras murder newsHathras PoliceUP governmentUP police
Comments (0)
Add Comment