पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या, बदमाशों ने कई राउंड की फायरिंग…

उत्तर प्रदेश के हाथरस पूर्व प्रधान की बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. इस वारदात से आक्रोशित ग्रामीणों ने सिकंदराराऊ-हाथरस रोड पर जाम लगा दिया. दो घंटे तक लगे जाम के बाद सीओ तथा कोतवाल ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया. मृतक के परिजनों ने पुलिस को तहरीर नहीं दी थी.

ये भी पढ़ें..पति ने पार की क्रूरता की हदें पार, मामूली विवाद में पत्नी के गुप्तांग में ठोंकी कील…

दो बार रहे गांव के प्रधान…

बता दें कि मृतक रामखिलाड़ी यादव (48) पूर्व में दो बार गांव कमालपुर के प्रधान रहे थे. वह अपने साथी मुनेश कुमार के साथ सिकंदराराऊ से गांव लौट रहे थे, जबकि मुनेश बाइक चला रहे थे.

हाथरस रोड पर बरामई नहर पुल पार करते ही पीछे से अपाचे बाइक पर दो हमलावर आए और फायरिंग कर दी. रामखिलाड़ी के पीठ में गोलियां लगीं, जिससे वह बाइक से नीचे गिर पड़े. इसके बाद हमलावरों ने जमीन पर गिरे रामखिलाड़ी के सिर में गोली मारी. उसके बाद हत्यारे अपनी मोटरसाइकिल से फरार हो गए. उधर गोली चलने की आवाज सुनकर इलाके में हड़कंप मच गया.

ग्रामीणों ने किया रोड़ जाम…

वहीं परिजनों की चीख पुकार से हाहाकार मच गया. जिसके बाद ग्रामीणों ने सिकंदराराऊ-हाथरस रोड पर जाम लगा दिया. घटना की सूचना मिलते ही कोतवाल प्रवेश राणा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए. ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस बल व पीएसी को बुला लिया गया. एएसपी प्रकाश कुमार ने भी ग्रामीणों को समझा कर यातायात सुचारु कराया गया है. अब पुलिस सीसीटीवी कैमरों को खंगाल कर हत्यारों की पहचान करने में जुटी है.

ये भी पढ़ें..शादी के सात घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटे को जन्म, सुहागरात की तैयारी जुटा दूल्हा हुआ बेहोश…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- सूरज मौर्या, हाथरस)

cm yogiHathras newsmurderPanchayat chunav 2021UP Crime NewsUP policeYogi governmentपूर्व प्रधान की हत्याहाथरस पुलिसहाथरस में हत्या
Comments (0)
Add Comment