छेड़छाड़ से रोका तो एंटी रोमियो स्क्वॉड की महिला सिपाही को पीटा, फाड़ी वर्दी

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 294, 269, 270, 353, 332, 354 और 504, 506 तथा आपराधिक कानून 1932 के तहत मुकदमा दर्ज

यूपी में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां यूपी पुलिस के एंटी रोमियो स्क्वॉड की एक महिला सिपाही के साथ सरेआम एक युवक ने मारपीट की. इस दौरान महिला की सिपाही की वर्दी भी फट गई.

बताया जा रहा है कि आरोपी युवक यहां से आने-जाने वाली लड़कियों के साथ छेड़छाड़ कर रहा था. महिला सिपाही ने उसे रोका तो उस लड़के ने सिपाही पर हमला कर दिया.

ये भी पढ़ें..नमाज पढ़कर लौट रहे पुलिस इंस्पेक्टर की गोली मार कर हत्या…

सरे बाजार लड़कियों से अश्लील हरकतें करता था शोहदा 

बता दें कि घटना अमरोहा जिले के कोर्ट बाजार इलाके की है. पुलिस ने बताया कि कोतवाली अमरोहा नगर इलाके में एक शोहदा लड़कियों को देखकर अश्लील हरकतें कर रहा था. सड़क पर गाने गा रहा था. जब एंटी रोमियो स्क्वॉड की एक महिला सिपाही ने उसे ऐसा करने से रोका तो आरोपी युवक भड़क गया और महिला कांस्टेबल के साथ मारपीट शुरू कर दी.

महिला सिपाही की फाड़ी वर्दी

इस दौरान महिला सिपाही की वर्दी भी फट गई. ये मंजर देखकर वहां भीड़ जमा हो गया और इसी बीच पुलिस ने आरोपी युवक को दबोच लिया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 294, 269, 270, 353, 332, 354 और 504, 506 तथा आपराधिक कानून 1932 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया.

फिलहाल आरोपी का चालान करने के बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया. जहां से उसे जेल भेज दिया गया है. महिला कांस्टेबल के साथ मारपीट की यह घटना पूरे शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है.

ये भी पढ़ें..गर्लफ्रेंड का था दादा के साथ अफेयर ! जिसे समझता रहा बेटा वो निकला चाचा, ऐसे खुला राज

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

accusedAmrohaAnti Romeo SquadarrestedBeatingcrimeFemale constablegirlsmolestationpoliceupअमरोहा पुलिसछेड़छाड़महिला सिपाहीमहिला सिपाही के साथ मारपीटयूपी पुलिस
Comments (0)
Add Comment