यूपीः जहरीली देशी शराब पीने से 6 लोगों की मौत, मचा कोहराम

यूपी के हाथरस जिले में जहरीली देशी शराब पीने से 5 लोंगो की दर्दनाक मौत हो गई । वही लगभग आधा दर्जन से अधिक लोगों की हालात बिगड़ने पर सभी को डॉक्टरों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया।

ये भी पढ़ें..शाहरुख की लाडली बेटी ने शेयर की बेडरूम की सीक्रेट तस्वीरें, फैंस के उड़े होश…

सूचना पर पहुँचे प्रशासन ने सभी मृतकों के पोस्टमार्टम करा कर शवों को परिवारीजनों के सपुर्द कर दिये। मौत का कारण किसी व्यक्ति द्वारा इन सभी को शराब पिलाया जाना बताया जा रहा है। प्रशासन पूरे मामले की जांच कर रहा है।

कुल देवता पर चढ़ाई थी शराब 

बता दे कि थाना हाथरस गेट इलाके के गांव नगला सिंघी में 26 अप्रैल की शाम को कुछ लोगों ने अपने कुल देवता की पूजा की थी। ऐसा प्रचलन है कि वहां के लोग कुलदेवता पर शराब चढ़ाते हैं और फिर से प्रसाद के रूप में ग्रहण करते हैं। आरोप है कि गांव के ही रामहरि ने इन लोगों को 20 क्वार्टर देसी शराब बेची थी।

इस शराब को पीकर कई लोगों की हालत बिगड़ गई। इनमें से एक व्यक्ति की मंगलवार की दोपहर को हालत बिगड़ गई और उसकी गांव में मौत हो गई। उसे गांव के लोगों ने गांव में ही दफना दिया। चार अन्य लोगों की मंगलवार की शाम को हालत बिगड़ गई और उनकी मौत हो गई।

आधा दर्जन लोगों की हालत गंभीर

तीन शवों का पोस्टमार्टम कराया गया है l इसमें मौत का कारण स्पष्ट नहीं है। बिसरा सुरक्षित रख लिया गया है।करीब आधा दर्जन और लोगों की हालत गंभीर है। इन्हें उपचार के लिए अलीगढ़ भेजा गया है। जिलाधिकारी रमेश रंजन और एसपी विनीत जायसवाल मौके पर पहुंचे और पूरी घटना की जानकारी ली।

ये भी पढ़ें..भ्रष्ट पुलिसकर्मियों पर चला कमिश्नर का डंडा, थाना प्रभारी समेत सिपाही सस्पेंड…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- सूरज मौर्या, हाथरस)

5 died after drinking alcohol5 people died in Hathrasdeath due to drinking lcohaldied after drinking liquorhathrasHathras liquor deathदेसी शराब पीने से मौतशराब पीने से मौत
Comments (0)
Add Comment