इस शहर में सज रहीं एडवांस में चिताएं, देखें तस्वीरें…

दिल दहला देने वाली तस्वीरें देख, दहशत में लोग...लगातार बढ़ रहा मौत का आंकड़ा...

देश में कोरोना महामारी जमकर कहर बरपा रही है। वहीं कोरोना काल में हो रही मौतों की सच्चाई आगर मालवा के लोगों ने स्वीकार कर ली है। शायद यही वजह है कि शहर के मुक्तिधाम में एडवांस में चिताएं सजा कर रखी जा रही हैं।

ये भी पढ़ें..डॉक्टर ने फेसबुक पर किया भावुक पोस्ट- कहा अलविदा दुनिया, कुछ ही घंटों में हारी कोरोना से जंग

यहां हजारों क्विंटल लकड़ी-कंडों की व्यवस्थाएं पहले से ही की जा रही हैं, ताकि जैसे ही मुक्तिधाम पर कोरोना या कोरोना सस्पेक्टेड की मृत्यु होने पर शव लाया जाए, तो उसका बिना देर किए अंतिम संस्कार किया जा सके।

जिले में 32 मौतों से दहशत में लोग

जानकारी के मुताबिक, इन लकड़ी-कंडों को लाने की प्रक्रिया फिलहाल पूरे दिन चल रही है। सरकारी आंकड़ों की मानें तो अब तक एमपी के आगर जिले में कोरोना से 32 मौतें हो चुकी हैं, वहीं पिछले 3 तीन दिनों में मौतों का सरकारी आंकड़ा 9 है।

लगातार बढ़ रहा मौतों का आंकड़ा…

यहां के कर्मचारियों की मानें तो रोज इस मुक्तिधाम पर उनकी टीम कई लोगों का प्रोटोकॉल का तहत दाह संस्कार कराती है। नगरपालिका के स्वच्छता निरीक्षक अर्जुन नरवाल का कहना है कि इन तस्वीरों को दिखाने का हमारा उद्देश्य केवल यही है कि अब भी समय है, बेवजह घर से न निकलें। आवश्यक हो तो कोविड गाइडलाइन का पालन करते हुए काम निपटाएं।

गौरतलब है कि मप्र में कोरोना से हो रही मौतों का सिलसिला थम नहीं रहा। कई जिलों में हाहाकार मचा हुआ है।

ये भी पढ़ें..भ्रष्ट पुलिसकर्मियों पर चला कमिश्नर का डंडा, थाना प्रभारी समेत सिपाही सस्पेंड…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

advance PyrescmCorona and deathCorona curfew in Indorecorona in Agar MalwaCorona Photoscorona vaccinationdeath by coronaindoreLockdownremdesivir injectionShivraj Singh Chouhantruth of deadly coronaUncontrolled corona
Comments (0)
Add Comment