भ्रष्ट पुलिसकर्मियों पर चला कमिश्नर का डंडा, थाना प्रभारी समेत सिपाही सस्पेंड…

एक लाख रुपये की रिश्वत लेने के मामले में कल्याणपुर थाने के प्रभारी व सिपाही निलंबित...

कानपुर जिले में कमिश्नरेट सिस्टम लागू होने के बाद भ्रष्ट पुलिसकर्मियों ( policemen) पर कार्यवाई शुरु हो गई हैं. इसी के तहत जिले में पुलिस व्यवस्था को सुधारने के लिए पुलिस कमिश्वर असीम अरूण ने घुसखोर पुलिसकर्मियों से सख्ती से निपट रहे हैं. वहीं एक लाख रुपये की रिश्वत मांगने के मामले में कल्याणपुर थाने के प्रभारी और एक सिपाही को निलंबित कर दिया है.

ये भी पढ़ें..शुक्रवार से शुरु होगा IPL 2021 का महासंग्राम, ये रहा सभी मैचों का पूरा शेड्यूल…

पुलिसकर्मियों ने ली थी एक लाख की रिश्वत…

दरअसल, कल्याणपुर थाना इलाके में एक बीयर की दुकान पर 28 मार्च को कुछ लोगों के बीच मारपीट हो गई थी. जिसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची यूपी 112 की गाड़ी दोनों पक्षों को लेकर थाने पहुंच गई.

वहां पर पीड़ित पक्ष को इंसाफ दिलाने के बजाय उन्हीं को जेल में डाल दिया और बाद में छोड़ने के लिए एक लाख रुपये मांग की थी. पीड़ितों का कहना है कि, एक लाख रुपये दिए जाने के बाद पुलिस ( policemen) ने उन्हें घर जाने दिया.

थाना प्रभारी और सिपाही निलंबित

वहीं पीड़ितों ने रिश्वत लिए जाने की शिकायत पुलिस कमिश्नर से की. पुलिस कमिश्नर ने मामले की जांच करवाई तो मामला सही पाया गया. जिसके बाद थाना प्रभारी जनार्दन प्रताप सिंह औ सिपाही धीरेंद्र को निलंबित कर दिया गया. निलंबित किए गए दोनो पुलिसकर्मी ( policemen) कल्याणपुर थाने में तैनात थे.

ये भी पढ़ें..लखनऊ समेत यूपी के इन शहरों में लगा नाइट कर्फ्यू, पुलिस की रहेगी पैनी नजर…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Asim arunconstableCP Asim arunCP Kanpur Asim ArunDarogaIG Asim ArunKanpur Policepolicemensuspendedकानपुरकानपुर पुलिसपुलिस कमिश्नरेट कानपुरपुलिसकर्मी
Comments (0)
Add Comment