थाने में महिला कांस्टेबल को हुआ सिपाही से प्यार, वर्दीवाले प्रेमी संग मिलकर कर दी पति की हत्या….

पुलिस ने चौकाने वाला खुलासा करते हुए आरोपी महिला कांस्टेबल व सिपाही को किया गिरफ्तार...

प्रदेश में खाकी को शर्मसार करने वाली वारदात सामने आई है. यहां साथी पुलिसकर्मी से प्रेम प्रसंग को लेकर एक महिला सिपाही ने ऐसी खौफनाक घटना को अंजाम दिया कि उसके बारे में जानकार आपका दिल दहल जायेगा.

दरअसल एक महिला सिपाही ने वर्दीवाले प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति को मौत के घाट उतार दिया. जब पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा किया तो सबके होश उड़ गए.

ये भी पढ़ें..प्रेग्नेंट प्रेमिका को पहले प्यार से लगाया गले, फिर कुछ सेकंंड में ही प्रेमी ने चाकू से काट दी गर्दन…

पुलिस ने किया चौकाने वाला खुलासा

मामला पालघर जिले का है, जहां मुंबई-अहमदाबाद हाईवे पर हुई एक व्यक्ति की हत्या वाले मामले में मुंबई पुलिस ने एक बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले और इसकी साजिश रचने वाले 5 लोगों को अरेस्ट कर लिया है.

बता दें कि जिस व्यक्ति की हत्या की गई, उसकी पत्नी मुंबई पुलिस में कांस्टेबल है, जो अपने ही डिपार्टमेंट में कार्यरत सिपाही से प्यार करती है. चूंकि महिला सिपाही का पति एक ऑटो ड्राइवर था इसलिए इन्होंने साजिश के तहत उसकी हत्या कर इस घटना को एक्सीडेंट साबित करने की कोशिश की.

 महिला सिपाही समेत 5 गिरफ्तार

अब मुंबई पुलिस ने पांच लोगो को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने खुलासा किया है कि पति की हत्या खुद महिला सिपाही स्नेहल ने ही अपने वर्दीवाले प्रेमी के साथ मिलकर कराई थी. हालांकि दोनों अब पुलिस की हिरासत में आ गए हैं.

इस तरह रची थी हत्या की साजिश

बताया जा रहा है कि थाने में किसी पुलसीवाले के साथ प्रेम संबंध की जानकारी स्नेहल के पति पुंडलिक पाटिल को भी हो गई थी. इसके बाद स्नेहल के साथ उसके झगड़े शुरू हो गए थे. इसी बात से नाराज महिला सिपाही ने अपनी लाइफ से हमेशा-हमेशा के लिए निकाल फेंकने की साजिश रच डाली. महिला ने अपने प्रेमी की मदद ली और पति को मौत की नींद सुला दी.

इस मामले में पुलिस ने कॉन्सटेबल स्नेहल पाटिल, पुलिस कॉन्सटेबल विकास वसंत पश्ते समेत को अरेस्ट किया गया है. जांच में सामने आया है कि पुंडलिक की हत्या विकास वसंत पश्ते ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर की थी. विकास ने इस वारदात को अंजाम देने के लिए तीन अन्य लोगों को ढाई लाख रुपए दिए थे.

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

ये भी पढ़ें..अपनी विदाई में इतना रोई दुल्हन कि आ गया हार्ट अटैक, हुई मौत

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

female policefemale soldierfemale soldier and constable lover arrestedfemale soldier killed husbandHusband murderedlover constablemumbai policeMumbai police revealedmurderedपति का मर्डरप्रेमी कांस्टेबलमहिला पुलिसमहिला सिपाहीमहिला सिपाही ने की पति हत्यामहिला सिपाही व कांस्टेबल प्रेमी गिरफ्तारमुंबई पुलिसमुंबई पुलिस ने किया खुलासाहत्या
Comments (0)
Add Comment