यूपी में 24 घंटे में कोरोना के 27 हजार से ज्यादा नए केस, लखनऊ में 36 की मौत 

अकेले लखनऊ से 5,913 कोरोना के मामले आए सामने, यूपी 120 लोगों की मौत हुई मौत...

उत्तर प्रदेश में कोरोना का कहर जारी है. श्मशान घाटों में शवों को जलाने के लिए लकड़ी और जगह तक नहीं बची है. हालत नियंत्रण से बाहर हैं. पिछले 24 घंटे में प्रदेशभर में 27,357 नए कोरोना के मामले सामने आए हैं, जबकि 120 लोगों की मौत हो गई है.

कोरोना का सबसे ज्यादा मामले अकेले लखनऊ से हैं यहां 5,913 कोरोना संक्रमण के नए केस मिले हैं. यूपी में एक्टिव केसों की संख्या 1,70,059 पहुंच गई है. वहीं पिछले 24 घंटे में राज्य में 2,15,790 कोविड के नमूने लिए गए हैं.

ये भी पढ़ें..संबंध बनाते समय पार्टनर के साथ न करें ऐसी हरकत, जा सकती है जान…

यूपी बनेगे 10 नए ऑक्सीजन प्लांट

प्रदेश में लगातार कोरोना के बढ़ते हुए मामले को देखते हुए सरकार भी पूरे एक्शन मोड़ में आ गई. अपर मुख्य सचिव सूचना नवनीत सहगल ने बताया है कि DRDO ने प्रस्ताव दिया है जिसमें वे 15 दिन के अंदर 10 नए प्लांट बनाएंगे. इन प्लांट में हवा से ऑक्सीजन तैयार की जाएगी. इसके अलावा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी आदेश दिया है कि एक हफ्ते के अंदर ये सारे प्लांट शुरू कर दिए जाएं.

जिलों में मचा रहा हाहाकार

जानकारी के मुताबिक प्रदेश के विभिन्न जिलों की बात करें तो प्रयागराज में 1977 कोरोना के मरीज मिले हैं, जबकि 1 लोगों की जान गई है. वहीं वाराणसी में 1664 और कानपुर नगर में 1826 कोरोना संक्रमित नए मरीज मिले हैं. वहीं 15 लोगों की जान भी गई है.

ये भी पढ़ें..भ्रष्ट पुलिसकर्मियों पर चला कमिश्नर का डंडा, थाना प्रभारी समेत सिपाही सस्पेंड…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

 

#CoronavirusNews#Coronavirusupdate#OxygenDeficiency#upcoronavirusupdate#UttarpradeshCoronavirusकोरोना से मौतेयूपी कोरोनायूपी कोरोना अपडेटलखनऊ कोरोना न्यूज
Comments (0)
Add Comment