संबंध बनाते समय पार्टनर के साथ न करें ऐसी हरकत, जा सकती है जान…

आजकल तो यार-दोस्तों के बीच यह शोऑफ का जरिया बन चुका है। इंटीमेट पलों में अपनी भावनाओं को जाहिर करने के लिए या उन खूबसूरत पलों को सहेजने के लिए लोग अपने पार्टनर को गर्दन, हाथ या शरीर के किसी हिस्से पर बाइट देते हैं। लव बाइट (love bait) को हिक्की भी कहते हैं।

हैं वो दिन गए जब लोग अपनी लव बाइट्स छुपाया करते थे। लव बाइट (love bait) का मतलब है कि अपने को मुंह लगाकर जोर से देर तक चूसकर बनाया जाता है। हालांकि, विशेषज्ञों की मानें तो पार्टनर को लव बाइट देना परेशानी का सबब बन सकती है।

ये भी पढ़ें..प्रेमी के साथियों ने युवती से किया गैंगरेप, फिर पार की हैवानियत हादें…वीडियो वायरल

हो सकती है सेक्स इंजुरी

लव बाइट्स को डॉक्टर्स ‘सेक्स इंजुरी’ के तौर पर देखते हैं। जिन लोगों में आयरन की कमी होती है, उनके लिए लव बाइट (love bait) एक प्लेज़र से ज्यादा नुकसानदायक साबित होती है। इसके दाग जल्दी खत्म भी नहीं होते और इनसे छुटकारा पाना भी मुश्किल है। अगर ज्यादा दर्द हो तो बर्फ लगाने से राहत मिलती है।

हो सकती है लकवाग्रस्त

साल 2011 में न्यूजीलैंड में लव बाइट की वजह से लकवाग्रस्त हो गई थी। गौरतलब है कि पार्टनर ने उनकी गर्दन पर दबाव के साथ दांत काट लिया था जिसकी वजह से उनका ब्लड क्लॉट हो गया और उन्हें सदमा लग गया। महिला का बायां हाथ लकवाग्रस्त हो गया।

अगर आपके पार्टनर को हरपीस की बीमारी है तो संभव है कि उनकी लव बाइट से आपको भी इंफेक्शन लग जाए। इस केस में आपको स्किन के डॉक्टर से अपनी जांच जरूर करा लेनी चाहिए।

ये भी पढ़ें..भ्रष्ट पुलिसकर्मियों पर चला कमिश्नर का डंडा, थाना प्रभारी समेत सिपाही सस्पेंड…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Fitness ImagesFitness Photosharmful hickeyickeyLatest Fitness PhotographsLatest Fitness photoslove bitessex injuryलव बाइटहिक्की
Comments (0)
Add Comment