जब रिपोर्ट लिखावने खुद SSP को पहुंचना पड़ा थाने, 21 पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज…

यूपी पुलिस अक्सर अपनी कार्यशैली लेकर चर्चा में रहती हैं. ताजा मामला गाजियाबाद जिले का है यहां एक छात्रा से मोबाइल लूट हो गई. जब इस वारदात की शिकायत करने पहुंची तो मसूरी पुलिस ने FIR दर्ज नहीं की. इसके बाद छात्रा SSP के पास पहुंची.

ये भी पढ़ें..भीड़ का इंसाफ ‘ऑन द स्पॉट’ ! पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल…

चौकी इंचार्ज समेत 6 पुलिसकर्मियों सस्पेंड़

वहीं इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी साहब खुद मसूरी थाना पहुंचकर अपने हाथ से उसकी रिपोर्ट दर्ज की. यही नहीं पुलिस कप्तान ने मामले में लापरवाही बरतने वाले चौकी इंचार्ज समेत 6 पुलिसकर्मियों को भी सस्पेंड कर दिया.

दरअसल छात्रा ज्योति ने बताया कि मंगलवार को दो बाइक सवार बदमाशों ने गार्डन एनक्लेव चौकी क्षेत्र में उसका मोबाइल लूट लिया था. छात्रा ने यूपी 112 के अलावा चौकी पुलिस से भी संपर्क किया. लेकिन, कोई कार्रवाई नहीं हुई तो गुरुवार को छात्रा SSP ऑफिस पहुंची और पुलिस द्वारा रिपोर्ट दर्ज न करने की शिकायत की.

एसएसपी ने खुद लिखी रिपोर्ट

वहीं छात्रा की शिकायत पर गाजियाबाद एसएसपी अमित पाठक खुद उसे अपने साथ लेकर रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए मसूरी थाने पहुंच गए. उन्होंने खुद अपने सामने छात्रा से तहरीर लिखवाई और एक वादी की तरह पुलिस रिपोर्ट दर्ज करने का आग्रह किया.

जिले में 21 पुलिसकर्मियों को किया लाइन हाजिर

इसके तुरंद बाद एसएसपी ने पूरे जिले में बड़ी कार्रवाई की है. गाजियाबाद एसएसपी ने 21 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर किया है. जिनमें से 16 आरक्षी हैं और 5 मुख्य आरक्षी हैं. यह कार्यवाई अलग-अलग थानों में तैनात सभी पुलिसवालों पर की गई. वहीं एसएसपी इस बड़ी कार्रवाई से जिले में हड़कंप मचा हुआ है.

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Ghaziabad Hindi SamacharGhaziabad News in HindiLatest Ghaziabad News in Hindimobile theftModinagar newsssp up policeUP policeमोदीनगर समाचार
Comments (0)
Add Comment