भीड़ का इंसाफ ‘ऑन द स्पॉट’ ! पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल…

यूपी के प्रतापगढ़ में एक बाइक सवार युवक को थप्पड़ मारना अधेड़ व्यक्ति को उस वक्त भारी पड़ गया जब तमाशबीन बनी भीड़ अचानक आक्रोशित हो गई। जिसके बाद खुद अधेड़ को अपनी जान बचाने के तक के लाले पड़ गए। आक्रोशित भीड़ ने अधेड़ को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा (beating)।

ये भी पढ़ें..प्रतापगढ़ः भीषण सड़क हादसे में तेज रफ्तार कार के उड़े परखच्चे, कई मौतों से मचा कोहराम…

आक्रोशित भीड़ ने अधेड़ को पीटा…

दरअसल कुंडा कोतवाली के स्थानीय कस्बे एक युवक बाइक गुजर रहा था भीड़ भाड़ होने के कारण बाइक से अधेड़ को धक्का लग गया जिसके बाद दोनों में कहासुनी होने लगी। इस दौरान अधेड़ व्यक्ति ने अपना आपा खो दिया और युवक को थप्पड़ मारने लगा जबकि युवक माफी मांगता रहा। वहीं युवक को पिटता (beating) देख तमाशबीन बनी भीड़ अचानक आक्रोशित हो गई। फिर किया था अधेड़ को अपनी ही जान बचाने के लाले पड़ गए।

वीडियो वायरल

वीडियो देख सकते है किस तरह आक्रोशित भीड़ ने अधेड़ को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा (beating)। इस बीच वहां मौजूद किसी शख्स ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

फिलहाल इस घटना बारे में पुलिस की तरफ से अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। अब बड़ा सवाल यह कि आखिर किस अधिकार से लोग कानून को हाथ में लेकर फैसला खुद करने लगे है, ये सोचने वाली बात हैं !

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

middle-aged beatingmob thrashingpratapgarh latest newspratapgarh newsPratapgarh Policevideo vial of beatingyoung man slappedअधेड़ की पिटाईपिटाई का वीडिया वायलप्रतापगढ़ की लेटेस्ट न्यूजप्रतापगढ़ न्यूजप्रतापगढ़ पुलिसभीड़ की पिटाईयुवक को मारा थप्पड़
Comments (0)
Add Comment