दर्दनाक हादसाः हाईवे पर खड़े ट्रक में घुसी कार, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

यूपी के फतेहपुर जिले में शनिवार सुबह उस वक्त बड़ा हादसा (accidente) हो गया जब तेज रफ्तार अनियंत्रित कार हाईवे किनारे खड़े एक ट्रक में जा घुसी। इस दर्दनाक हादसे में पिता-पुत्र व दो बच्चियों की मौत हो गई, जबकि मां व तीन साल का मासूम गंभीर घायल हुआ है।

ये भी पढ़ें..तालिबानी सजा, चार बच्चे की मां और उसके प्रेमी को लोगों ने बांधकर पीटा, जलाने की भी कोशिश

मिली जानकारी के मुताबिक कानपुर गोविंदपुरी स्टेशन पर इलेक्ट्रीशियन शिक्षिका पत्नी का तबादला होने पर कार से प्रतापगढ़ गए थे और वहां से लौट रहे थे। फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

रेलवे विभाग में इलेक्ट्रीशियन थे अमर

दरअसल मूलरूप से बिंदकी कोतवाली के झावनखेड़ा गांव के रहने वाले 40 वर्षीय अमर सिंह रेलवे विभाग में इलेक्ट्रीशियन थे और कुछ दिन पहले उनकी तैनाती कानपुर के गोविंदपुरी स्टेशन पर हुई थी। उन्होंने हाल ही में कानपुर के चकेरी में मकान बनवाया था। उनकी पत्नी नीलम वर्मा प्रतापगढ़ जनपद में राजकीय विद्यालय में शिक्षिका हैं और उनका तबादला उन्नाव जनपद में हो गया था।

पिता पुत्र व दो बच्चियों की मौत

इसके चलते अमर सिंह शुक्रवार को अपने पिता रामकिशोर के साथ पत्नी का सामान लेने प्रतापगढ़ गए थे। शनिवार सुबह दो पिकप लोडर में सामान लदवाने के बाद अमर सिंह,पत्नी, पिता और दो बेटियां व एक पुत्र के साथ कार से कानपुर लौट रहे थे।

वहीं खागा कोतवाली क्षेत्र के अधारपुर गांव समीप हाईवे पर खड़े कंटेनर ट्रक से कार टकरा (accidente) गई। हादसा इतना जबरदस्त था की ग्रामीणों की मदद से ट्रक में फंसी कार को बाहर निकालना पड़ा।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

#stateaccident in fatehpurcar accident in fatehpurfamily killed in accidentkanpur-city-common-man-issuesNational NewsnewsUP Commonmanissuesup newsहादसे में चार लोगों की मौत
Comments (0)
Add Comment