तालिबानी सजा, चार बच्चे की मां और उसके प्रेमी को लोगों ने बांधकर पीटा, जलाने की भी कोशिश

प्यार में पड़ी चार बच्चे की मां और उसके प्रेमी की ना सिर्फ पिटाई की बल्कि उन्हें जलाने का भी लोगों ने प्रयास किया...

प्यार किस हद तक गुजर सकता है और आक्रोश की सीमा क्या हो सकती है इसका अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है. जमुई के लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई घटना इस बात को सच साबित करती है. प्यार में पड़ी चार बच्चे की मां और उसके प्रेमी की गांव वालों ने ना सिर्फ पिटाई की बल्कि उन्हें जलाने का भी लोगों ने प्रयास किया.

ये भी पढ़ें..महिला डॉक्टर से दोस्ती कर किया दुष्कर्म, अश्लील Video सोशल मीडिया पर डाला…

घटना शुक्रवार सुबह की है. महिला अपने प्रेमी के साथ भागने का प्रयास कर रही थी, तभी ग्रामीणों की नजर पड़ गई. ग्रामीणों ने महिला के ससुराल वालों को इसकी जानकारी दी. इसके बाद महिला के ससुराल वालों और ग्रामीणों ने मिलकर उसे बिजली के खंभे से और उसके प्रेमी को पेड़ से बांधकर खूब पीटा.

पुलिस ने प्रेमी जोड़े को छुड़ाया

प्रेमी युगल को लेकर ग्रामीणों में काफी गुस्सा था. इस घटना को लेकर लोगों में इतना रोष था कि प्रेमी युगल को जान से मारने की बात कर रहे थे. जानकारी मिलते ही लक्ष्मीपुर थाना के प्रभारी मृत्युंजय कुमार पंडित दलबल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाया.

पुलिस के आते हीं महिला के परिजन और अन्य लोग मौके से फरार हो गए. इसके बाद पुलिस दोनों प्रेमी युगल को थाने ले गई. थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों प्रेमी युगल एक ही गांव के हैं. अभी दोनों का इलाज कराया जा रहा है. आवेदन मिलने पर इस मामले में कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

ABP Biharbihar-newscrime newsjamui newsLove AffairsVillagers Tied and Beat Womanvillagers tied lover and beatप्रेमी-प्रेमिका की पिटाईबिहार न्यूज
Comments (0)
Add Comment