सरकारी तालाब पर दबंगों का अवैध कब्जा…

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकारी जमीनों और सरकारी तालाबों (Pond) पर हो रहे अवैध कब्जों को रोकने के लिए कितने ही गंभीर कियों ना हो, लेकिन एटा जनपद में सरकारी जमीनों और तालाबों पर भू माफियाओं का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है।

ये भी पढें..पहले 8 साल की सामूम से की शादी, मनाई सुहागरात, हो गई मौत…!

ताजा मामला जनपद एटा के थाना सकीट क्षेत्र के मजरा जात शेखपुरा गाँव का है। जहां पर दबंग पूर्व प्रधान बृजेश यादव ने सरकारी तालाब (Pond) का ही फर्जी तरीके से फर्जी पट्टा कर दिया और दबंग भू-माफिया पूर्व प्रधान और उसके गुर्गों के सहयोग से उस सरकारी तालाब पर जबरन कब्जा करने का प्रयाश कर रहे है। जिसको लेकर क्षेत्रीय लोगों में भारी आक्रोश पनप गया है।

जमीन पर दबंग भू-माफिया ने किया कब्जा..

वही स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि हम उस तालाब को 50 बर्षों से ज्यादा समय से देखते चले आ रहे है उसके बाद भी दबंग भू माफिया उस पर नजर बनाकर अवैध कब्जा करना चाहते है, वही स्थानीय लोगों ने सरकारी तालाब (Pond) के कब्जे को लेकर जिले के डीएम डॉ0 विभा चहल से न्याय की गुहार लगाई है।

बता दें कि ये पूरा मामला जनपद एटा के थाना सकीट क्षेत्र के मजराजात गाँव शेखपुरा का है जहाँ एक दबंग पूर्व प्रधान बृजेश यादव व उसके साथी छोटेलाल यादव, श्यामवीर यादव और अभिलाख सिंह यादव जबरन सरकारी तालाब पर कब्जा करने का प्रयाश कर रहे है उसको लेकर स्थानीय लोगों में भारी आक्रोश पनप गया है।

डीएम से की शिकायत

पीड़ित लोगों ने कुछ दिन पूर्व डीएम डॉ विभा चहल को प्रर्थना पत्र दिया था लेकिन आरोपी पूर्व प्रधान बृजेश यादव नगला गंगी व छोटेलाल यादव, श्यामवीर यादव और अभिलाख सिंह यादव पर अभी तक कोई कार्यवाही नही हो पाई है इसके चलते दबंग भू माफियाओं के हौसले बुलंद है।

आरोपी दबंग भू माफिया पूर्व प्रधान ब्रजेश यादव व उसके गुर्गे छोटेलाल यादव, श्यामवीर यादव और अभिलाख सिंह यादव ग्रामीण शिकायतकर्ताओ को जान से मारने की धमकी दे रहे है। अब देखने की बात होगी कि इन दबंग भू माफियाओं के खिलाफ आखिरकार कब तक कार्यवाही हो पाएगी।

ये भी पढ़ें..भ्रष्ट पुलिसकर्मियों पर चला कमिश्नर का डंडा, थाना प्रभारी समेत सिपाही सस्पेंड…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- आर.बी. द्विवेदी, एटा)

Etah newsGovernment pondsillegal occupationillegal occupation of Dabangslatest news of EtahUP land-bafiaup newsअवैध कब्जाएटा की लेटेस्ट खबरेंएटा न्यूजदबंगों का अवैध कब्जायूपी न्यूजयूपी भू-भाफियासरकारी तालाब
Comments (0)
Add Comment