एटा पुलिस लाइन के बाहर मिला सिपाही शव, मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश के एटा पुलिस लाइन में एक सिपाही का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से हड़कंप मच गया। सिपाही का शव बैरक के बाहर पड़ा मिला। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक सिपाही 32 वर्षीय अंकित पुत्र वीरेंद्र कुमार मुजफ्फरनगर का मूल निवासी था। वह 2011 बैच का सिपाही था। पुलिस कई एंगल से मामले की की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें..17 अक्टूबर को होगी IPL की 2 नई टीमों की नीलामी ! ​लखनऊ फ्रेंचाइजी खरीद सकते हैं संजीव गोयनका

बताया जा रहा है कि मुजफ्फरनगर जनपद के थाना क्षेत्र सिकैरा के गांव नगला कबीर निवासी सिपाही अंकित को शहर कोतवाली से जलेसर विशेष ड्यूटी के लिए भेजा गया था। वहां से 3 सितंबर को वह गायब हो गए। इसके बाद वह कहां गए, कहां रहे, इस बारे में साथी पुलिसकर्मी भी कुछ नहीं बता पा रहे। सिपाही के बारे में यह भी बताया गया है कि वह पुलिस लाइन की बैरक में रहते थे जबकि परिवार मुजफ्फरनगर में रहता है।

कुछ दिन पहले ड्यूटी से गायब था सिपाही

यही नहीं बताया जा रहा है है कि इसी वर्ष 4 मार्च को भी अंकित कुछ दिन के लिए ड्यूटी से गायब हो गए थे उस समय भी वे शहर कोतवाली में ही तैनात थे। फिलहाल पुलिस अंकित की काल डिटेल खंगाल रही है ताकि यह पता चल सके कि गायब होने के बाद उनकी किससे बात होती थी। सीओ सिटी राजकुमार ने बताया कि कई एंगल से मामले की जांच शुरू कर दी कर दी गई है, सिपाही का पोस्टमार्टम डाक्टरों के पैनल से कराया जा रहा है। मृतक का परिवार भी एटा आ रहा है।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट-आर.वी.द्विवेदी, एटा)

constable's body found outside the linecreated a stirEtah latest news HindiEtah PoliceSoldier's body foundSoldier's murderuttar pradesh policeउत्तर प्रदेश पुलिसएटा की लेटेस्ट न्यूज हिन्दीएटा पुलिसमचा हड़कंपलाइन के बाहर मिला सिपाही शवसिपाही का मिला शवसिपाही की हत्या
Comments (0)
Add Comment