पहले 8 साल की सामूम से की शादी, मनाई सुहागरात, हो गई मौत…!

एक बेहद खौफनानाक व मानवता को शर्मसार करने देने वाली घटना सामने आई है। जहां 40 साल के एक पति ने सुहागरात को अपनी 8 साल (8-year-old girl) की दुल्हन से सेक्स करने की कोशिश की। इस दौरान मासूम की जननांग फटने से मौत हो गई।

ये भी पढ़ें..शादी समारोह में पूड़ी बेलने आई महिला से 4 लोगों ने की हैवानियत, हालत गंभीर…

अधिकारियों ने बताया फर्जी…

बता दें कि यह दिल दहला देने वाली खबर यमन की है। वहीं इस खबर को लेकर अब विवाद खडा़ हो गया है। हफिंगटन पोस्ट के अनुसार, यमन के अधिकारियों ने इस खबर को झूठा करार दिया है।

आपराधिक जांच निदेशक मोसलेह अल अज्जाही ने बताया कि इस खबर के आने के बाद उन्होंने लड़की के पिता को बुलवाया। वह अपनी बेटी (8-year-old girl) के साथ आए। उन्होंने बेटी के बाल विवाह और मौत की खबर से इनकार किया।

अज्जाही ने बताया कि उनके पास उस लड़की की तस्वीर है। वह किसी को भी दिखा सकते हैं। वहीं गल्फ न्यूज ने यमन की राजधानी सना में एक स्थानीय पत्रकार से भी इस खबर की पुष्टि की। उसने बताया कि जांच में बच्ची की मौत की सूचना गलत है।

ध्यान आकर्षित करने की कोशिश

एक सामाजिक कार्यकर्ता अहमद अल कुरैशी ने कहा कि कुछ लोग गलत खबर देकर बाल विवाह और बच्चियों की स्थिति पर अंतरराष्ट्रीय संगठनों का ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं ताकि वे उनसे आर्थिक मदद ले सकें।

बता दें कि इससे पहले अल वतन समाचार वेबसाइट ने भी एक खबर दी थी कि सेक्स के दौरान जननांग फटने से आठ साल की रवान की मौत हो गई। अगले दिन यह खबर लंदन, ऑस्ट्रेलिया और अमेरिका के महत्वपूर्ण अखबारों में प्रकाशित हुई, जिससे पूरी दुनिया का ध्यान इस ओर गया।

इससे पूर्व 2010 में यूनीसेफ ने अपनी रिपोर्ट में बताया था कि यमन में 13 साल की दुल्हन की सेक्स के दौरान जननांग फटने से मौत हो गई। उसका पति उससे दुगनी उम्र का था।

ये भी पढ़ें..भ्रष्ट पुलिसकर्मियों पर चला कमिश्नर का डंडा, थाना प्रभारी समेत सिपाही सस्पेंड…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

8 year old girl rawan dies from sex8 की बच्ची की मौतchild marriage in yemencrime newssex crime
Comments (0)
Add Comment