दहेज लोभियों ने विवाहिता को उतारा मौत के घाट…

सरकार महिलओं की सुरक्षा को लेकर चाहें जितने भी कानून क्यों न बना ने लेकिन स्थित जस की तस बनी हुई. इसी कड़ी में यूपी के एटा जिले में एक विवाहिता (married woman) को ससुरालियों ने दहेज की खातिर जहर देकर मार डाला।

वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि मौके से जहर बरामद कर लिया है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

ये भी पढ़ें..तालिबानियों ने 100 नागरिकों को उतारा मौत के घाट, अब भी जमीन पर पड़ी हैं लाशें…

जहर देकर की पत्नी की हत्या 

बता दें कि ये पूरा मामला थाना मलावन क्षेत्र के गांव नवादा गाँव का है। जहाँ दहेज लोभी ससुरालीजनों ने एक विवाहिता की महज हत्या इसलिए कर दी क्योंकि मृतका के घर वाले इन दहेज दानवों की माँग पूरी ना कर सके। दहेज लोभियों ने 25 बर्षीय विवाहिता (married woman) दीक्षा पत्नी सोनू की जहर देकर उसकी हत्या कर दी।

वही मृतका के परिजनों ने बताया कि उन्होंने सामर्थ्य अनुसार विवाह में खर्च किया था और खूब दहेज भी दिया था इसके बावजूद भी उसके ससुराली जन लगातार अतिरिक्त धन की मांग कर रहे थे। फिलहाल पुलिस ने मौके से जहर बरामद कर लिया है और पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- आर. बी. द्विवेदी, एटा)

Dowry GreedDowry murderEtah newsMarried MurdermurderUP Latest NewsUP policeWomen's Safetyऐटा न्यूजदहेज की लिए हत्यादहेज लोभीमर्डरमहिलाओं की सुरक्षायूपी की लेटेस्ट न्यूजयूपी पुलिसविवाहित का हत्या
Comments (0)
Add Comment