तेज रफ्तार का कहर, 2 की मौत, 3 घायल

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में तेज रफ्तार कैंटर ने पीछे से कार में टक्कर मार दी। हादसे(हादसा) कार में सवार एक महिला समेत दो लोगो की मौके पर ही मौत हो गई, वही तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

वही मृतक अपने परिवार के साथ कोरोना के चलते दिल्ली से अपने घर संकिसा फर्रुखाबाद लौट रहे थे तभी यह सड़क दुर्रघटना घट गई। ये पूरा मामला एटा जिले के सैथरी गांव के पास जीटी रोड के मलावन थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें..18 वर्ष से अधिक के लोग करा लें अपना रजिस्ट्रेशन, 1 मई से लगेगी वैक्सीन…

रफ्तार का कहर…

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में तेजरफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है, ताजा मामला जिले के मलावन थाना क्षेत्र के अंतर्गत सैथरी के पास जीटी रोड का है। जहां कोरोना के कहर के चलते भोगांव जिला मैनपुरी के रहने वाले विजय राम अपने मित्र प्रदीप व उनकी पत्नी रेनू और संजीव अमित के साथ दिल्ली से संकिसा फर्रुखाबाद अपनी कार ट्रीवर से आ रहे थे।

सुबह 4 बजे हुआ हादसा…

तड़के सुबह 4 बजे के समय तभी तेज रफ्तार कैंटर ने सैथरी के पास पीछे से कार में जोरदार टक्कर मार दी,जिससे कार पूरी तरह ध्वस्त हो गयी जिसमें रेनू पत्नी प्रदीप और विजय राम पुत्र रामचंद्र की मौके पर ही मौत हो गई वहीं तीन अन्य कार सवार प्रदीप,संजीव और अमित गंभीर घायल हो गए।

सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कैंटर को पकड़ लिया और घायलों को जिला अस्पताल एटा में एडमिट कराया गया ही,वहीं शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें..भ्रष्ट पुलिसकर्मियों पर चला कमिश्नर का डंडा, थाना प्रभारी समेत सिपाही सस्पेंड…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

एटा न्यूजएटा पुलिस. सड़क हादसाएटा सड़क हादसा
Comments (0)
Add Comment