DM ने परमिशन लेटर फाड़कर फेंका- पंडित व बारातियों को जड़े थप्पड़, यूं रुकवाई शादी…

मैरिज हॉल पर छापा मार डीएम शैलेश की बड़ी कार्यवाई...

कोरोना कहर के बीच पाबंदियों का दौर जारी है और इन्हीं पाबंदियों के बीच ही शादियों का सीजन भी चल रहा है। इस बीच सोशल मीडिया पर शादी समारोह के दो वीडियो खूब वायरल हैं। पश्चिम त्रिपुरा के डीएम (DM) ने दो अलग-अलग शादी समारोहों में छापा मारा, जहां कोरोना के नियमों के उल्लंघन हो रहे थे।

ये भी पढ़ें..कानपुर पुलिस कमिश्नर असीम अरुण की अनोखी पहल…

इस दौरान उनका रौद्र रूप देखने को मिला और डीएम (DM) ने मैरिज हॉल को न सिर्फ सील कर दिया है, बल्कि कोरोना नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में उन्हें बैन भी कर दिया है।

गुस्से में थे डीएम सैलेश 

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हुए दो अलग-अलग वीडियो में डीएम शैलेश कुमार यादव को शादी समारोह को रोकते हुए देखा गया। वायरल वीडियो में डीएम सैलेश काफी गुस्से में दिखाई दिए। मैरिज हॉल पर छापा मारते वक्त डीएम शैलेश ने कोविड गाइडलाइन का पालन नहीं करने पर शादी में शामिल लोगों को वहां से बाहर निकाल दिया और एक को थप्पड़ भी जड़ा।

दरअसल नाइट कर्फ्यू होने के बावजूद देर रात तक पार्टी चल रही थी। तभी पुलिस बल के साथ डीएम सैलेश कुमार यादव वहां पहुंचते हैं और दोनों मैरिज हॉल में मौजूद मेहमानों को खदेड़ना शुरू कर देते हैं।

दूल्हा-दुल्हन के खिलाफ भी मामला दर्ज…

https://www.facebook.com/100001973199329/videos/3993489397393461/

इतना ही नहीं, DM ने नाइट कर्फ्यू का उल्लंघन करने के आरोप में दूल्हा और दुल्हन सहित शादी समारोह में शामिल सभी लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करने का निर्देश दिया। डीएम से इस दौरान दुल्हन को स्टेज से उतरने के लिए भी कहा, वहीं बाकी अधिकारी शादी में आए मेहमानों को मैरिज हॉल से बाहर निकालने में लग रहे। वायरल वीडियो में डीएम काफी गुस्से में दिख रहे थे।

ऑन-ड्यूटी पुलिस कर्मियों को निलंबित करने की धमकी

ऑन-ड्यूटी पुलिस कर्मियों को निलंबित करने की सिफारिश की है, जिन्हें जिला मजिस्ट्रेट के आदेश की अवहेलना करते देखा गया था। डीएम के इस कार्रवाई पर सोशल मीडिया तो पक्षों में बंटा है। कुछ लोग इस कार्रवाई को जायज ठहरा रहे हैं तो कुछ लोग इसे कहीं से भी सही नहीं बता रहे हैं।

डीएम ने मांगी माफी

सोशल मीडिया पर तेजी से वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने जिलाधिकारी के रवैये के खिलाफ सवाल उठाने शुरू कर दिए। यूजर्स ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए जिलाधिकारी के रवैये की निंदा की और कहा कि प्रशासन को सिर्फ आम लोग ही दिखते हैं कार्रवाई के लिए, नेता नहीं।

इधर मंगलवार को जिलाधिकारी शैलेश यादव ने शादी रुकवाने के लिए माफी मांग ली है और कहा कि उनका उद्देश्य किसी की भावना को आहत करना नहीं था। वहीं मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देव ने मुख्य सचिव मनोज कुमार से घटना को लेकर रिपोर्ट तलब करने को कहा है।

ये भी पढ़ें..भ्रष्ट पुलिसकर्मियों पर चला कमिश्नर का डंडा, थाना प्रभारी समेत सिपाही सस्पेंड…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Corona Curfewcoronavirusnight curfewSailesh Kumar Yadav VideoShaaditripuraTripura DMwedding party Video Viralकोरोना कर्फ्यूकोरोना वायरसत्रिपुरात्रिपुरा डीएमनाइट कर्फ्यूशादीशादी वीडियो वायरलसैलेश कुमार यादव वीडियो
Comments (0)
Add Comment